Taarak Mehta के सेट पर Dilip Joshi के साथ भी हुई बदसलूकी

मुंबई – ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में से जेठालाल गड़ा के रोल में सालों से दिलीप जोशी लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। यह सीरियल अक्सर ही सुर्खियों में बना रहता है। कभी किसी एक्टर के झगड़े के कारण, तो कभी कहानी को लेकर।

TMKOC में ‘मिसेज रोशन सोढ़ी’ का किरदार

Jennifer Mistry ने पहले TMKOC में ‘मिसेज रोशन सोढ़ी’ का किरदार निभाया था। बॉलीवुड ठिकाना के साथ एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि दिलीप जोशी की एक बार सोहिल रहमानी से बहुत बड़ी लड़ाई हो गई थी। सोहिल इस शो के ऑपरेशनल हेड हैं। जैसा कि जेनिफर बताती हैं, एक बार शो के सेट पर दिलीप जोशी और सोहिल के बीच तीखी बहस हो गई और बात इतनी बढ़ गई कि सोहिल ने दिलीप जोशी की तरफ कुर्सी फेंक दी थी।

दिलीप जोशी को लेकर शॉकिंग खुलासा

लेकिन क्या आप जानते हैं इनके अलावा भी सेट पर एक कलाकार के साथ बदसलूकी हुई थी। ये कोई साइड एक्टर नहीं बल्कि शो का सबसे जरूरी चेहरा है, जिसके बिना शो की कल्पना भी नहीं की जा सकती। यहां बात हो रही है जेठालाल यानी एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) की। दिलीप के बिना शो नहीं बन सकता। अगर उन्होंने शो छोड़ दिया तो हो सकता है कि मेकर्स को शो पर ताला लगाना पड़ जाए। इसके बावजूद दिलप के साथ सेट पर बुरा बर्ताव हो चुका है। बीते साल मोनिका भदौरिया ने खुलासा किया था कि सेट पर सोहिल रहमानी ने दिलीप पर कुर्सी फेंक कर मारी थी।

दिलीप जोशी ने दे दी थी धमकी

जेनिफर ने आगे बताया कि इस लड़ाई के बाद दिलीप जोशी ने स्पष्ट कर दिया कि अगर सोहिल उनके साथ काम करना जारी रखेंगे तो वह शो छोड़ देंगे। इसलिए, किसी और झगड़े से बचने के लिए, सोहिल को दिलीप से दूर रहने का निर्देश दिया गया और यह दो साल तक जारी रहा। सोहिल के गलत व्यवहार के कारण बाकी कलाकारों ने उनका बहिष्कार भी कर दिया था।

बाकी कलाकारों के साथ भी हुआ दुर्व्यवहार

बता दें, सोहिल रहमानी ने ऐसा बर्ताव सिर्फ और सिर्फ दिलीप जोशी के साथ नहीं किया है बल्कि बाकी एक्टर्स भी उनके खिलाफ बयान दे चुके हैं। मोनिका ने भी बताया था कि सोहिल रहमानी उनके साथ भी बुरा बर्ताव करते थे। उन्हें बात करने की तमीज नहीं है। एक्ट्रेस ने यहां तक की ये भी दावा किया कि उन्होंने सोहिल के खिलाफ सबूत भी रखे हुए हैं। वहीं, लोग तो ये सोचकर ही हैरान हैं कि जब दिलीप जोशी के साथ सेट पर ये सब हो सकता है तो बाकि कलाकारों को तो क्या ही झेलना पड़ता होगा।

The post Taarak Mehta के सेट पर Dilip Joshi के साथ भी हुई बदसलूकी appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment