Taapsee Pannu को नहीं हुआ था मैथियास बोए से ‘पहली नजर का प्यार

नई दिल्ली – अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखने वालीं तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने इसी साल मार्च में उदयपुर में गुपचुप तरीके से लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड मैथियास बो (Mathias Boe) के साथ शादी रचाई थी। शादी के बाद तापसी ने मैथियास के साथ अपनी प्यारी लव स्टोरी बताई है।

तापसी पन्नू के पति मैथियास बोए

कॉस्मोपॉलिटन इंडिया के साथ लेटेस्ट इंटरव्यू में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपने पति मैथियास बोए (Mathias Boe) के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की।उन्होंने खुलासा किया कि यह उनके लिए ‘पहली नजर का प्यार’ नहीं था।उन्होंने इस रिश्ते में पूरा समय लिया, क्योंकि वह देखना चाहती थीं कि यह उन दोनों के लिए कितना ठीक है। वह मैथियास से तब तक मिलती रहीं, जब तक कि एक दिन उन्हें एहसास नहीं हो गया कि ‘आखिरकार वह शख्स मिल गया।

मैथियास से तापसी को नहीं हुआ था पहली नजर का प्यार

एक हालिया इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने कहा कि उनके दिल में स्पोर्ट्स पर्सन के लिए एक अलग जगह है, लेकिन ऐसा नहीं कि मैथियास से मिलते ही उन्हें पहली नजर में उनसे प्यार हो गया। कॉस्मोपॉलिटन इंडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा। यह पहली नजर का प्यार नहीं था, कम से कम मेरे लिए तो नहीं। मुझे यह टेस्ट करने में समय लगा कि यह प्रैक्टिल है। मेरे लिए रिश्ते की साध्यता जरूरी है। मुझे वह पसंद थे और मैं उनका सम्मान करती थी। हम मिलते रहे और मैंने उनसे प्यार करने लगी। ऐसा नहीं है कि एक महीने में या फिर तुरंत मैं प्यार में पड़ गई। मैं कई बार इंटरव्यूज में कह चुकी हैं कि जब मैं उनसे मिली तो मुझे लगा कि मैं एक आदमी से मिली हूं।

उदयपुर में मैथियास से शादी की

तापसी ने 23 मार्च को उदयपुर में मैथियास से शादी की। यह एक इंटिमेट वेडिंग थी और शादी से पहले के फंक्शन 20 मार्च को शुरू हुए।2017 में, तापसी का नाम साकिब सलीम के साथ जुड़ा था। दोनों के रोमांस की चर्चा थी जहां एक टैब्लॉइड्स ने रिपोर्ट की थी कि तापसी पन्नू और साकिब सलीम डेटिंग कर रहे थे। लेकिन बाद में दोनों ने इसे बस अफवाह बताया।

प्यार में पड़ना एक महीने में या तुरंत नहीं हुआ

तापसी ने कहा, “बहुत सारी जांच-पड़ताल की गई और मुझे बहुत कुछ सुनिश्चित करना पड़ा। यह पहली नजर में प्यार जैसी स्थिति नहीं थी, कम से कम मेरे लिए तो नहीं, मैंने यह जांचने के लिए समय लिया कि क्या यह वास्तव में व्यावहारिक है…मेरे लिए रिश्ते की व्यवहार्यता महत्वपूर्ण थी। मैं स्पष्ट रूप से उनसे प्यार करती थी और उनका सम्मान करती थी। हम मिलते रहे और मैं उनसे प्यार करने लगी। इसलिए प्यार में पड़ना एक महीने में या तुरंत नहीं हुआ।”बातचीत में आगे बढ़ते हुए तापसी ने बताया कि अपने पहले के अन्य रिश्तों के विपरीत, केवल मैथियास के साथ ही उन्हें सिक्योरिटी और मेच्यौरिटी की भावना महसूस हुई। उन्होंने कहा कि उनसे मिलने का मतलब था कि वह आखिरकार अपने सच्चे अर्थों में एक आदमी से मिलीं। तापसी ने आगे मजाकिया अंदाज में कहा कि एक एथलीट के रूप में मैथियास की पहचान ने उन्हें पहले से ही उनसे आधा प्रभावित कर दिया था।

The post Taapsee Pannu को नहीं हुआ था मैथियास बोए से ‘पहली नजर का प्यार appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment