T20 World Cup 2024: न्यूयॉर्क में मस्ती के मूड में दिखे रोहित शर्मा,किसी ने तस्वीर के साथ किया भद्दा मजाक

नई दिल्ली – टी20 विश्व कप 2 जून से शुरू होने वाला है. इस दौरान सभी की निगाहें एक बार फिर टीम इंडिया पर होंगी, जो 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी, रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली टीम पहले ही यूएसए पहुंच चुकी है, लेकिन मौसम के कारण उनकी तैयारियों को जरूर झटका लगा है.

Wah g Wah Fitness of Indian Captain Rohit Sharma pic.twitter.com/ZLZXiIkMJM

— Muhammad Talha (@Muhamma91370307) June 2, 2024

दूसरी बार कप्तानी करने जा रहे रोहित शर्मा

आईसीसी टी20 विश्व कप में भारतीय टीम की लगातार दूसरी बार कप्तानी करने जा रहे रोहित शर्मा के लिए यह आखिरी टू्र्नामेंट हो सकता है. विराट कोहली और उनकी टी20 विश्व कप के लिए इस फॉर्मेट में वापसी हुई है. पिछली बार टीम इंडिया को सेमीफाइनल में इंग्लैंड से हार मिली थी. इस बार ये दोनों ही धुरंधर टीम के लिए ट्रॉफी जीतने का सपना पूरा करना चाहते हैं. विराट की फिटनेस से सभी वाकिफ हैं लेकिन रोहित इस मामले में थोड़ा पीछे रहते हैं. इसी बात का फायदा उठाते हुए सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर के साथ बेहद गंदा मजाक किया गया है.भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसमें उनको बाहर निकले पेट के साथ फील्डिंग करते हुए दिखाया गया है. तस्वीर को पोस्ट करने के साथ कैप्शन में यूजर ने लिखा- वाह जी वाह भारतीय टीम के कप्तान की फिटनेस.

पहले बैटिंग करते हुए 182 रन बनाए

रोहित बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए वॉर्मअप मैच में कुछ खास नहीं कर पाए थे. उन्होंने 19 गेंदों का सामना करते हुए 23 रन बनाए थे. इस दौरान 2 चौके और 1 छक्का लगाया था. टीम इंडिया ने इस मुकाबले में पहले बैटिंग करते हुए 182 रन बनाए थे. इसके जवाब में बांग्लादेश की टीम 122 रन ही बना सकी थी. भारत के लिए शिवम दुबे और अर्शदीप सिंह ने 2-2 विकेट लिए थे. जसप्रीत बुमराह ने एक विकेट झटका था.बता दें कि टीम इंडिया आयरलैंड के बाद पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलेगी. इस मुकाबले का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. यह मैच भी न्यूयॉर्क में आयोजित होगा.

The post T20 World Cup 2024: न्यूयॉर्क में मस्ती के मूड में दिखे रोहित शर्मा,किसी ने तस्वीर के साथ किया भद्दा मजाक appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment