T-Series के मालिक ने Divya Khosla संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

मुंबई – टी-सीरीज के चेयरमैन और मशहूर प्रोड्यूसर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) इन दिनों अपनी फिल्म ‘श्रीकांत’ की सफलता को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. भूषण कुमार की पर्सनल लाइफ भी सुर्खियों में रहती है. बीते काफी दिनों से ऐसी खबरें चल रही हैं कि उनकी पत्नी दिव्या खोसला (Divya Khosla) के साथ अनबन हो गई है. अफवाहें दोनों के तलाक (Divorce) तक पहुंच गई हैं. वहीं, अब भूषण कुमार ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में तलाक की खबरों पर रिएक्शन देते हुए दिव्या के सरनेम हटाने वाले फैसले पर भी बात की है. भूषण से पहले उनकी पत्नी दिव्या की ओर से भी इस मामले पर सफाई दे दी गई थी.

सोशल मीडिया से पति का सरनेम क्यों हटाया

क्या भूषण और दिव्या अलग हो रहे हैं? एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया से पति का सरनेम क्यों हटाया? दोनों के रिश्ते में खटास तो नहीं? ऐसे तमाम सवाल बीते कुछ समय से फैंस के दिमाग में घर कर रहे थे। हालांकि अब इन सवालों पर खुद भूषण ने चुप्पी तोड़ते हुए सारा सच बता दिया है।इससे पहले आपको भूषण कुमार के बयान के बारे में बताएं, ये जान लेते हैं कि दोनों की शादी साल 2005 में हुई थी और दोनों का एक बेटा भी है। भूषण और दिव्या दोनों ही अपने बेटे के काफी करीब हैं और अकसर सोशल मीडिया पर बच्चे संग तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। मगर हाल ही में दोनों के तलाक की खबरों ने तूल पकड़ा हुआ था। इन्हीं खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए भूषण कुमार ने Zoom संग बातचीत में कहा कि उनकी पत्नी ने सरनेम बदला था मगर इसके पीछे की वजह कुछ ज्योतिषी कारण थे।

दोनों के तलाक की अफवाहें उड़ने लगी

दिव्या ने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुमार सरनेम हटा दिया है. जिसके बाद से दोनों के तलाक की अफवाहें उड़ने लगी हैं. मामला बढ़ता देख दिव्या के स्पोक्स्पर्सन ने कहा था कि दिव्या ने ज्योतिष की सलाह की वजह से ‘कुमार’ सरनेम हटाया है और नाम के बीच में S जोड़ा है. स्पोक्स्पर्सन ने कहा था कि ‘ये उनका पर्सनल फैसला है और इस फैसले की हमें इज्जत करनी चाहिए’. दिव्या और भूषण ने 2005 में शादी की थी. दोनों की मुलाकात ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ के सेट पर हुई थी. अब दोनों एक बच्चे के पेरेंट्स भी हैं.

The post T-Series के मालिक ने Divya Khosla संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment