Sunny Leone 43वां जन्मदिन,करोड़ों की मालकिन हैं सनी लियोनी

मुंबई – सनी लियोनी आज हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की जानी- मानी अदाकारा हैं। एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से निकलकर उन्होंने बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है। हालांकि, ये सफर आसान नहीं था, क्योंकि सनी लियोनी को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा। हालांकि, एक्ट्रेस के पैर डगमगाए नहीं। धीरे- धीरे ही सही, लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में अपना एक मुकाम हासिल कर लिया है।

सनी लियोनी ने अपना खुद का कॉस्मेटिक ब्रांड

2016 में सनी लियोनी ने अपना खुद का कॉस्मेटिक ब्रांड लॉन्च किया, जिसपर उनके महंगे प्रोडक्ट्स हैं।43 वर्षीय एक्ट्रेस ने 2021 में वीगन कपड़ों के ब्रांड में भी निवेश किया। इसकी आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, कपड़ों का ब्रांड 100% वीगन है।अपने कॉस्मेटिक ब्रांड के अलावा, सनी लियोनी ने दो नए ब्रांड के साथ परफ्यूम के बिजनेस में भी कदम रखा।

सनी लियोनी की नेटवर्थ 14 मिलियन डॉलर

सनी लियोनी की नेटवर्थ 14 मिलियन डॉलर है। सनी विज्ञापनों, फिल्मों और पेड प्रोमोशन से पैसे कमाती हैं। आइटम सॉन्ग और स्टेज शो भी उनकी आय का सोर्स है। कहा जाता है कि वह महीने का एक करोड़ रुपये कमा ही लेती हैं। सनी लियोनी के पास लॉस एंजिल्स में 19 करोड़ रुपये का शानदार बंगला है। कोरोना महामारी के वक्त उन्होंने इसी घर में अपने परिवार के साथ समय बिताया था। सनी के पास मुंबई के अंधेरी इलाके में भी एक पेंटहाउस है। इन दो महंगे घरों के अलावा उनके पास लग्जरी कार भी है। उनके पास मैसेराटी क्वाट्रोपोर्टे, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज के साथ-साथ एक ऑडी ए5 भी है। सभी कारों की की कीमत कई करोड़ है।

असलियत छुपाने के लिए बदला नाम

सनी लियोनी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक मैगजीन को इंटरव्यू देने के दौरान उन्होंने अपना स्टेज नाम चुना था। एक्ट्रेस ने कहा, “मैं अमेरिका में एक मैगजीन के लिए इंटरव्यू दे रही थी और उन्होंने मुझसे कहा- ‘आप अपना नाम क्या रखना चाहती हैं?’ मैं उस पल कुछ भी नहीं सोच सकी। उन दिनों मैं एक टैक्स फर्म में रिसेप्शनिस्ट, एचआर और अकाउंटिंग का भी काम करती थी। मैं वहां उस वक्त इंटरव्यू दे रही थी और मुझे पता था कि मुझे जल्द ही फोन बंद करना होगा और काम पर वापस जाना होगा, क्योंकि मैं पकड़ी जा सकती थी।”

The post Sunny Leone 43वां जन्मदिन,करोड़ों की मालकिन हैं सनी लियोनी appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment