Srikanth Day 1 Box Office:’क्या राजकुमार राव की श्रीकांत’ का बॉक्स ऑफिस पर चल गया जादू,पहले दिन फिल्म ने की इतनी कमाई

मुंबई – राजकुमार राव हिंदी सिनेमा के वो कलाकार हैं, जो अपने दमदार अभिनय के लिए काफी जाने जाते हैं। आज से सिनेमाघरों में उनकी बहुचर्चित फिल्म श्रीकांत रिलीज हो गई है। फैंस इस मूवी की रिलीज का बड़े लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। उनका एंटरटेनमेंट करने के लिए अब श्रीकांत आ गई है।इस बीच श्रीकांत के पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की ताजा रिपोर्ट सामने आ गई है। ऐसे में आइए जानते हैं कि राजकुमार राव और ज्योतिका की इस मूवी ने ओपनिंग डे पर कितना बिजनेस कर लिया है।

फिर चला राजकुमार राव की एक्टिंग का जादू

राजकुमार राव की इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 2.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म का बजट रिपोर्ट्स के मुताबिक 40 करोड़ रुपये का माना जा रहा है. इसके अलावा कुछ पैसे फिल्म ने नॉन-थ्रिएटिकल्स राइट्स से भी हासिल कर लिए हैं. ऐसे में देखा जाए तो फिल्म का कलेक्शन खराब नहीं माना जाएगा. अगर वीकेंड में फिल्म अपने इस फ्लो को बरकरार रखती है और अच्छी कमाई कर ले जाती है तो इसके बाद फिल्म सिर्फ बढ़िया वर्ड ऑफ माउथ के सहारे ही अपना काम चला सकती है. राजकुमार राव की फिल्मों ने पहले भी अच्छी कमाई की है. ऐसे में इस फिल्म से भी काफी उम्मीदें रखी जा रही हैं.

श्रीकांत ने ओपनिंग डे पर कमाए इतने करोड़

विक्रांत मैसी की 12th Fail के बाद औसतन बजट की फिल्म श्रीकांत को लेकर काफी समय से चर्चा चली आ रही थी। अब जब ये मूवी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है तो उसको लेकर फैंस में काफी उत्साह देखा जा रहा है। श्रीकांत को लेकर सोशल मीडिया पर क्रिटिक्स और ऑडियंस की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलता हुआ नजर आ रहा है। अनुमान लगाया जा रहा था कि श्रीकांत ओपनिंग डे पर ठीक-ठीक कारोबार करेगी और कुछ ऐसा ही होता नजर आया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार इस मूवी ने शुक्रवार को करीब 2.25 करोड़ रुपये कमा लिए हैं, जो इस फिल्म के लिए असरदार शुरुआत मानी जा रही है। सिर्फ इतना ही नहीं माना जा रहा है कि कल और परसो में भी ये मूवी धमाकेदार प्रदर्शन कर के दिखाएगी।

क्या है ‘श्रीकांत’ की कहानी?

‘श्रीकांत’ मशहूर इंडस्ट्रियलिस्ट श्रीकांत बोला की बायोपिक है जो बचपन से नेत्रहीन हैं. फिल्म में उनकी पूरी जर्नी को बयां किया गया है कि कैसे बचपन से ही उनकी पढ़ाई में बड़ी रुचि थी. 10वीं के बाद वह साइंस लेकर पढ़ना चाहते थे लेकिन उन्हें किसी भी जूनियर कॉलेज में एडमिशन नहीं मिलता और फिर वह कोर्ट का दरवाजा खटखटाते हैं. इसके बाद उन्हें दुनिया की सबसे प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी एमआईटी में पढ़ाई करने का मिलता है और फिर वह एक पार्टनर के साथ मिलकर बोलैंट इंडस्ट्री की शुरुआत करते हैं.

किस फिल्म से है सामना?

बता दें कि इस फिल्म का सामना हॉलीवुड फिल्म किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स से हो रहा है. मौजूदा समय में तो इस फिल्म को लेकर हिंदी ऑडियंस के बीच कुछ ज्यादा हाइप देखने को नहीं मिल रही है. इसके अलावा इस हफ्ते या पिछले हफ्ते कोई ऐसी फिल्म रिलीज नहीं हुई है जिसका कलेक्शन कुछ खास जा रहा हो या जो श्रीकांत के लिए खतरे की घंटी हो. ऐसे में श्रीकांत के लिए इस हफ्ते तो रास्ता एकदम साफ नजर आ रहा है. देखने वाली बात होगी कि फिल्म इस वीकेंड और आने वाले वीकडेज में क्या कमाई कर पाती है. इस फिल्म में राजकुमार राव के अपोजिट आलिया फर्निचरवाला और ज्योतिका नजर आई हैं.

‘श्रीकांत’ की स्टार कास्ट

बता दें कि श्रीकांत बोल्ला की बायोपिक ‘श्रीकांत’ में राजकुमार राव के साथ अदाकारा ज्योतिका मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। ज्योतिका हाल ही में अजय देवगन की सुपरनेचुरल हॉरर थ्रिलर ‘शैतान’ में नजर आई थीं। इसके अलावा आलया एफ और शरद केलकर जैसे कलाकार भी इस फिल्म में अपनी अदाकारी का हुनर दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है, वहीं भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, निधि परमार हीरानंदानी श्रीकांत के निर्माता हैं।

श्रीकांत बोला के किरदार में जचे राजकुमार

अभिनेता राजकुमार राव ने उद्योगपति श्रीकांत बोला की भूमिका को बड़े ही शानदार तरीके से निभाया। एक दृष्टिवबाधित किरदार को जिस तरह से राजकुमार राव ने अदा किया है, उसकी जितनी प्रशंसा की जाए उतनी कम है। दूसरी तरफ साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका ने भी श्रीकांत के जरिए हिंदी सिनेमा में कैमबैक के तौर बैक टू बैक दूसरी फिल्म कर डाली है।

The post Srikanth Day 1 Box Office:’क्या राजकुमार राव की श्रीकांत’ का बॉक्स ऑफिस पर चल गया जादू,पहले दिन फिल्म ने की इतनी कमाई appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment