Shweta Tiwari ने हॉट कपड़े पहन पानी में लगाई आग

मुंबई – एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के जितने चर्चे उनके शोज को लेकर होते हैं उससे कहीं ज्यादा पॉपुलैरिटी एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ से बटोर लेती हैं। उनकी फिटनेस के भी फैंस दीवाने हैं। सब ये देखकर हैरान हैं कि आखिर उनकी उम्र बढ़ने की जगह कम कैसे दिखने लगी है। जैसे-जैसे वक्त आगे बढ़ रहा है श्वेता पहले से भी खूबसूरत होती जा रही हैं। कई बार तो फैंस एक्ट्रेस की तुलना उनकी 23 साल की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiawri) से कर देते हैं। उन्होंने अपने फिटनेस और ब्यूटी से बाकी एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर दी हुई है।

श्वेता ने दिखाया बोल्ड अवतार

श्वेता तिवारी लगातार सोशल मीडिया पर वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। कहीं वह बेटे के साथ झील में मस्ती कर रही हैं तो कहीं मां के साथ पोज दे रही हैं। अब श्वेता ने अपनी बोल्ड फोटोज से सुर्खियां बटोर ली हैं। तस्वीरों में अभिनेत्री ने ऐसे-ऐसे पोज दिये हैं कि फैंस भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि वह 43 साल की हैं।

एक्ट्रेस ने लिया खूबसूरत अवतार

एक्ट्रेस ने व्हाइट ब्रालेट के साथ ब्लैक शॉर्ट्स पहने हुए हैं और गॉगल्स लगाकर वो बेहद सुन्दर लग रही हैं। श्वेता इस आउटफिट में जमकर क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो काफी एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने अपनी इन तस्वीरों को जैसे ही शेयर किया सोशल मीडिया पर ये वायरल हो गईं। अब फैंस एक्ट्रेस की फोटोज देख उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। एक फैन ने लिखा, ‘कौन-सी चक्की का आटा खाती हो मैम।’ एक ने कहा, ‘मैडम आपकी खूबसूरती का क्या राज है, आप दिन पर दिन हॉट होती जा रही हो।’ तो कोई बोला, ‘यकीन नहीं हो रहा कि वह 43 साल की हैं।’

डीप नेक में श्वेता ने बढ़ाया तापमान

सोमवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गईं फोटोज में श्वेता काफी बोल्ड दिख रही हैं। व्हाइट डीपनेक ब्रालेट टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स में अभिनेत्री ने किलर पोज दिये हैं।उन्होंने अपने लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए ब्लैक गॉगल्स भी लगाया है। समंदर किनारे श्वेता ने बलखाते हुए किलर पोज देकर फैंस का हाल बेहाल कर दिया है।इन तस्वीरों पर दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने कमेंट करते हुए लिखा, “बहुत खूबसूरत।” फैंस भी श्वेता की तस्वीरों पर प्यार लुटा रहे हैं।

The post Shweta Tiwari ने हॉट कपड़े पहन पानी में लगाई आग appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment