Sherlyn Chopra ने दिखाई हॉटनेस -फोटो

मुंबई – एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. पैपराजी रोज उनके अलग-अलग लुक कैप्चर कर हम तक पहुंचाते हैं…लेकिन फिलहाल उनकी कोई फोटो नहीं बल्कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा बीच पर फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. आप देखेंगे कि तेज हवा चल रही थी और इस बीच शर्लिन आराम से पोज दे रही थीं…अचानक बीच में कुछ ऐसा हुआ कि वह हैरान रह गईं और फोटोशूट कर रहे कैमरा पर्सन भी कनफ्यूज हो गए कि आखिर गलती क्या हुई.

शर्लिन चोपड़ा की खिसकी ड्रेस

शर्लिन चोपड़ा जब भी पब्लिक अपीयरेंस देती हैं तो उनके कपड़े लोगों का ध्यान खींच लेते हैं। एक्ट्रेस के कपड़ें बेहद छोटे होते हैं जिन्हें देखकर हर किसी की आंखें फटी रह जाती हैं। ऐसे में अब शर्लिन चोपड़ा का एक नया वीडियो सामने आया है। इसमें एक्ट्रेस ने एक तो इतनी छोटी ड्रेस पहनी है कि इसे देखकर यूजर्स का सिर चकरा गया और ऊपर से वो कैमरे के सामने Oops मोमेंट का शिकार बन गईं। अब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

कैमरे में रिकॉर्ड हुआ Oops मोमेंट

वीडियो में देखा जा सकता है कि शर्लिन चोपड़ा एक कार से उतरती हैं और वो अपना पिंक क्रॉप टॉप ठीक करती हैं। हालांकि, फिर भी उनकी ड्रेस नीचे खिसक जाती है और उनके अंदर के कपड़े तक दिखने लगते हैं। एक्ट्रेस बार-बार अपने कपड़े ठीक करती हैं और बार-बार उनकी ड्रेस खिसकती रहती है। इस वीडियो में एक्ट्रेस भले ही ड्रेस में अनकंफर्टेबल दिख रही हैं लेकिन उनके चेहरे पर स्माइल बनी हुई है। वहीं, अब उनके इस Oops मोमेंट पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने एक्ट्रेस के वीडियो पर भद्दा कमेंट करते हुए लिखा, ‘जब दिखाना ही है तो छुपाना क्यों।’ एक बोला, ‘ये भी क्यों पहना है, उतार दो।’

सोशल मीडिया यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

एक इंस्टग्राम यूजर ने लिखा, अंकल जी अरेस्ट करने आए हो तो कर लो. एक ने लिखा, पुलिस असली है या नकली. एक ने तो शर्लिन को नई राखी सावंत बताया. वैसे जिस अंदाज के लिए राखी पॉपुलर हैं…शर्लिन भी आजकल वैसे ही पैपराजी से बात करती और पोज करती दिखती हैं. इसके अलावा वो अपने लुक्स के लिए भी ट्रोल होती हैं. दरअसल फैन्स को उनका प्लास्टिक लुक कुछ रास नहीं आ रहा और इसी वजह से वो बार बार निशाने पर आ जाती हैं.

The post Sherlyn Chopra ने दिखाई हॉटनेस -फोटो appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment