Sanjeeda Shaikh के साथ नाइट क्लब में हुई घिनौनी हरकत

मुंबई – मशहूर एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ की रिलीज के बाद से सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक के बाद एक शॉकिंग खुलासे कर रही हैं। हाल ही में संजीदा ने अपने तलाक पर चुप्पी तोड़ी थी और एक बड़ा बयान दिया था। वहीं, अब संजीदा शेख ने पब्लिक प्लेस पर झेली हरासमेंट का खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने अपने साथ हुई एक शर्मनाक घटना बताई जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे।

संजीदा शेख ने उस घटना के बाद महिलाओं के लिए कही ये बात

संजीदा शेख ने आगे कहा, ‘हम सुनते हैं कि आदमी आपकी बैक पर मारते हैं। आपके साथ गलत बर्ताव करते हैं। लेकिन लड़कियां भी कम नहीं होती हैं। अगर आप गलत राह पर जा रहे हैं तो आप किसी की परवाह नहीं करेंगे और उस पर चलते जाएंगे। इसका किसी आदमी या औरत से कोई लेना-देना नहीं है। जो गलत है, वो गलत है। अगर किसी महिला ने भी आपके साथ गलत किया है तो उसके बारे में बताइए। क्योंकि मुझे लगता है कि पीड़ित होने का दिखावा करना बहुत ही वाहियात चीज है।’

लड़की ने संजीदा शेख के साथ की गलत हरकत

हाउटरफ्लाई के साथ बातचीत में संजीदा शेख ने कहा, “मुझे एक घटना बहुत अच्छे से याद है, लेकिन यह एक लड़की ने की थी। मैं एक नाइट क्लब में थी। एक लड़की मेरे पास से गुजर रही थी और उसने मेरे स्तन को छुआ और चली गई। मैं एकदम हैरान रह गई कि अभी क्या हुआ। हम सुनते हैं कि मर्द आपके साथ ऐसी हरकत करते हैं और वे गलत व्यवहार करते हैं, लेकिन लड़कियां भी कोई कम नहीं हैं।”

नाईट क्लब में एक्ट्रेस के साथ हुई बदतमीजी

संजीदा ने रिवील किया कि वो एक नाईट क्लब में थीं और अचानक एक लड़की आई और उसने एक्ट्रेस की ब्रेस्ट को गलत तरह से छुआ और वहां से चली गई। इस हादसे के बाद एक्ट्रेस हैरान रह गईं और उन्हें समझ ही नहीं आया कि आखिर उनके साथ ये क्या हो गया। इसके बाद एक्ट्रेस सोच में पड़ गई कि अक्सर लड़के तो गलत तरह से छूकर बदतमीजी करते हैं लेकिन लड़कियां भी ऐसे करने लगी हैं? इसके बाद संजीदा को समझ आया कि अब लड़कियां भी कम नहीं हैं।

The post Sanjeeda Shaikh के साथ नाइट क्लब में हुई घिनौनी हरकत appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment