Redmi A3x पाकिस्तान में हुआ लॉन्च,भारत से इतनी ज्यादा चुकानी होगी कीमत

नई दिल्लीः अगर आप एक रेडमी लवर हैं तो कंपनी आपके लिए बेहतरीन फीचर्स वाला और सस्ता स्मार्टफोन लेकर आई है. यह फोन Redmi A3x है, जो कि Android 14 पर काम करता है. रेडमी के इस फोन को पाकिस्तान में लॉन्च किया गया है. यह फोन लुक के मामले में Redmi A3 की तरह दिखाई देता है हालांकि इसमें Mediatek Helio G36 प्रोसेसर की जगह Unisoc T60 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है.

पाकिस्तान में लॉन्च हुआ लॉन्च Redmi A3x

पाकिस्तान में लॉन्च हुए इस फोन की कीमत 18 हजार 999 पाकिस्तानी रुपये है, जो कि भारत में 5 हजार रुपये के बराबर है. इस स्मार्टफोन को तीन कलर में पेश किया गया है, जिसे Aurora Green, Midnight Black, Moonlight White कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं. उम्मीद की जा रही है कि जल्द कंपनी इसे भारत और दूसरे देशों में लॉन्च कर सकती है.

Redmi A3x के स्पेसिफिकेशन्स

डिस्प्ले

इस फोन में 6.71 इंच की एचडी+ वॉटरड्रॉप नॉच स्क्रीन दी गई है। जो 90Hz रिफ्रेश रेट और 500nits ब्राइटनेस के साथ काम करती है। डिस्प्ले को गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन मिला हुआ है।

चिपसेट

परफॉर्मेंस के लिए इसमें Unisoc T603 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर लगाया गया है। इसमें एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है। प्रोसेसर 1.8GHz क्लॉक स्पीड पर काम करने में सक्षम है।

कैमरा सेटअप

Redmi A3x का धांसू फोन का कैमरा इस्तेमाल करके आप बहुत ही जबरदस्त फोटोग्राफी कर पाएंगे. इसमें आपको 8MP का डुअल AI कैमरा भी दिया जाने वाला है और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया जाएगा.

बैटरी

10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,000mAh बैटरी पावर बैकअप के लिए दी गई है। चार्ज करने के लिए एक यूएसबी टाइप सी पोर्ट मिलता है।

प्रोसेसर और स्टोरेज

इस फोन की परफॉरेमेंस बहुत ज्यादा जबरदस्त है क्योंकि इसमें 3GB रैम के साथ Unisoc T603 प्रोसेसर भी दी जाएगी. इसके साथ ही इस फोन में आपको 64GB स्टोरेज भी दिया जायेगा. इसके साथ ही इसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है.

अन्य फीचर्स

कंपनी ने इसमें सिक्योरिटी का खास ख्याल रखा है। इसमें फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसमें फेस अनलॉक की सुविधा भी मौजूद है। फोन में 3.5mm हेडफोन जैक भी दिया गया है। इसका वजन 193g है।

The post Redmi A3x पाकिस्तान में हुआ लॉन्च,भारत से इतनी ज्यादा चुकानी होगी कीमत appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment