Panjab News: सौतेले पिता ने बेटी को बनाया हवस का शिकार, अब पहुंचा सलाखों के पीछे

news28.in

लुधियाना। पंजाब के लुधियाना से एक शर्मनाक घटना सामने आई है, जिसमें एक सौतेले पिता ने अपनी बेटी के साथ अत्याचार किया और उसे गर्भवती कर दिया। यह मामला मुकंदपुर गांव के डेहलो थाना क्षेत्र से संबंधित है। पीड़िता ने इस घटना के बाद पुलिस को सूचना दी थी, जिसके बाद आरोपी पिता को गिरफ्तार किया गया है।

घटना का विवरण

पीड़िता ने बताया कि उनके पिता की मौत के बाद उनकी मां ने एक और विवाह किया, जिसमें आरोपी शामिल थे। यह आरोपी उनके सौतेले पिता थे। पीड़िता ने दावा किया कि लगभग 6-7 महीने पहले उनके सौतेले पिता ने उनके साथ दुष्कर्म किया और फिर उन्होंने मौत की धमकी दी। इसके बाद पीड़िता ने अपने मामा के पास जाकर इस घटना की जानकारी दी।

शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़िता का आरोप है कि उनके साथ अत्याचार करने के बाद आरोपी ने उन्हें गर्भवती कर दिया था।

पुलिस की कार्रवाई

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपी को जेल भेजा गया है। इस मामले में अब और गहराई से जांच की जा रही है ताकि दोषियों को सख्त से सख्त सजा सुनाई जा सके।

समाज पर प्रभाव

इस घटना ने समाज में गहरी आघात पहुंचाया है। यह एक शर्मनाक घटना है जो हमारे समाज के नैतिक मूल्यों को उजागर करती है। सामाजिक सुरक्षा और बचाव के माध्यमों को मजबूत किया जाना चाहिए ताकि ऐसी घटनाएं न हों पाएं।

निष्कर्ष

इस घटना को लेकर न्यायिक प्रक्रिया जारी है और पीड़िता को सहायता प्रदान की जा रही है। हमें समाज में इस तरह के अपराधों के खिलाफ एकजुट होकर लड़ना चाहिए।

यह घटना हमें समझाती है कि हमें अपनी बेटियों की सुरक्षा और सम्मान के प्रति और भी ज़्यादा गंभीरता से लेनी चाहिए।

Share This Article
Leave a comment