Punjab News: बंदूक के दम पर बैंक में लूट, लाखों रुपये ले फरार हुए नकाबपौश लूटेरे, घटना CCTV में कैद

news28.in

अमृतसर के एक बैंक में शनिवार को हुई एक डकैती घटना ने शहर में हड़कंप मचा दिया। CCTV कैमरे ने इस घटना को पूरी तरह से कैद किया और अब पुलिस इसकी जांच कर रही है। इस घटना में लाखों रुपये की लूट हुई और आरोपियों ने बैंक से बिना किसी परेशानी के फरार हो गए।

घटना का विवरण

बंदूकधारी बदमाशों ने शनिवार को इस बैंक पर हमला किया था। तीन नकाबपोश लुटेरे बैंक के अंदर घुसे और कैश काउंटर पर पिस्तौल दिखाकर पैसे की मांग की। जैसे ही क्लार्क ने उनकी मांग को इनकार किया, बदमाशों ने उसे धमकी दी और पैसे बैग में भरकर ले लिए। इसके बाद वे पिस्तौल दिखाकर बैंक से भाग गए।

बैंक के CCTV कैमरे ने इस पूरे घटना को कैद किया। फिर भी, घटना के बाद तुरंत पुलिस ने कैमरे की डीवीआर जांच शुरू की और उन्होंने फोरेंसिक टीम को भी घटनास्थल पर भेजा। आरोपी को जल्द ही पकड़ने का दावा किया गया है।

पुलिस की कार्रवाई

इस डकैती के बाद, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज का प्रारूपिक अध्ययन किया है। वे आरोपियों के फिंगर प्रिंट्स और अन्य साक्ष्यों को भी इकट्ठा कर रहे हैं। डीसीपी हरप्रीत सिंह मंडेर ने इस मामले में सक्रिय कार्रवाई की जानकारी दी और आरोपियों को जल्द से जल्द काबू किया जाएगा।

इस डकैती की घटना ने बैंकों की सुरक्षा को लेकर गंभीरता को सामने रखा है। बैंकों को सुरक्षित रखने के लिए सरकारी और निजी संगठनों को सावधान रहना चाहिए ताकि ऐसी घटनाएं न हों। पुलिस के प्रयासों से आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा।

Share This Article
Leave a comment