Punjab News: चार साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला, पार्क में खेल रही थी

news28.in

पंजाब के लुधियाना शहर में एक घटना सामने आई है जिसने पूरे इलाके में आपात और आश्चर्य भरी हलचल मचा दी है। बीआरएस नगर के एल ब्लॉक में स्थित पार्क में खेल रही चार साल की एक नाजुक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यह घटना न केवल शहर के लोगों में दरिद्रता की भावना भड़काने वाली है, बल्कि इसने पूरे राज्य को आतंकित कर दिया है।

इस भयावह घटना के अनुसार, यह चार साल की मासूम बच्ची पार्क में खेल रही थी जब उसे एक व्यक्ति ने चॉकलेट देने का बहाना बनाकर बहला-फुसला कर उसके साथ गलत और निंदनीय काम किया। बच्ची को घर लौटते समय उसके परिवार ने उसकी हालत देखी और तुरंत उसे नजदीकी सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। बच्ची की हालत बेहद गंभीर थी जिसने उसके परिवार को गहरे शोक में डाल दिया।

बच्ची के परिजनों ने इस घटना के बाद पुलिस के खिलाफ अपनी आवाज उठाई और थाने के बाहर धरना दिया। वे न्याय की मांग कर रहे हैं और दोषी व्यक्तियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने इस मामले की जांच करने का आश्वासन दिया है और अभियुक्त को हिरासत में लेने की कार्रवाई शुरू की है।

पुलिस ने इस मामले की गंभीरता को समझते हुए जल्दी से जांच शुरू की है। हालांकि, अभी तक पुलिस ने इस मामले में शामिल व्यक्तियों की पुष्टि नहीं की है।

इस दुष्कर्म की घटना ने समाज को चौंका दिया है और इससे बच्ची के परिवार को बहुत दुःख हुआ है। हमें समाज के इस प्रकार के घटनाओं से सीखना चाहिए और ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए हमें साथ मिलकर कठोर कानूनी कार्रवाई की मांग करनी चाहिए।

Share This Article
Leave a comment