Pune Boy Dies : बॉलर के प्राइवेट पार्ट पर लगी गेंद,11 साल के बच्चे की गई जान

मुंबई – महाराष्ट्र में पुणे के लोहेगांव इलाके में एक 11 साल के लड़के के गुप्तांग पर क्रिकेट की गेंद लगने से उसकी मौत हो गई। मामला पिछले हफ्ते का बताया जा रहा है। हालांकि, इसकी मीडिया रिपोर्ट के जरिए सोमवार को सामने आई। पीड़ित की पहचान शंभू कालिदास खांडवे उर्फ शौर्य के रूप में हुई है। एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया है।

शौर्य गेंदबाजी कर रहा था

शौर्य गेंदबाजी कर रहा था और एक बच्चा बैटिंग कर रहा था इस बीच जैसे ही शौर्य ने गेंद फेंकी बल्लेबाज ने गेंद सीधे शौर्य की दिशा में मारी जो उसके प्राइवेट पार्ट पर लग गई। कुछ ही देर में शौर्य बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा और उसने दम तोड़ दिया। उसे गिरता देख अन्य खिलाड़ी और उसके दोस्त उसकी ओर दौड़े शौर्य को उठाया गया और अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक शौर्य उर्फ ​​शंभू की मौत हो चुकी थी। वहीं अब विमानतल थाने में आकस्मित मौत का मामला दर्ज किया गया है।

प्राइवेट पार्ट्स में लगी गेंद

शौर्य गर्मियों की छुट्टियों में अपने भाइयों और दोस्तों के साथ क्रिकेट खेल रहा था। गुरुवार शाम को ये सभी लोग लोहेगांव में ही स्थित जगतगुरू स्पोर्ट्स एकेडमी में खेल रहे थे। शौर्य गेंदबाजी कर रहा था। उसकी कुछ गेंदों पर सामने खड़े बल्लेबाज ने शॉट्स मारे। ऐसा ही एक शॉट सीधा शौर्य के पास आया। गेंद सीधा शौर्य के प्राइवेट पार्ट्स में लगी। 11 साल का मासूम वहीं दर्द से कराह उठा। वो जमीन पर गिरा फिर खड़ा हुआ, लेकिन उसकी हालत खराब होने लगी।वो लड़खड़ाने लगा और बेसुध होकर फिर जमीन पर गिर गया। उसके दोस्त उसके पास आए। उनको भी अंदाजा नहीं था कि शौर्य को क्या हुआ है। पहले तो वह इसे मामूली चोट समझ रहे थे, लेकिन फिर जब शौर्य की आंख नहीं खुली तो सभी घबरा गए। भाग के उसके परिवार वालों को सूचित किया गया। परिवार वाले शौर्य को अस्पताल ले गए, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी। डॉक्टरों ने शौर्य को मृत घोषित कर दिया।

The post Pune Boy Dies : बॉलर के प्राइवेट पार्ट पर लगी गेंद,11 साल के बच्चे की गई जान appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment