Puja Banerjee: 15 साल में घर से भागीं,शादी से पहले हो गईं थीं प्रेग्नेंट,विवादों में रही देवों के देव महादेव की पार्वती की जिंदगी

मुंबई – टीवी स्टार्स भी आज बॉलीवुड स्टार्स से कम पॉपुलर नहीं हैं. पूजा बनर्जी भी इन्ही सितारों में शामिल हैं जो काफी फेमस हैं. पूजा बेहद खूबसूरत होने के साथी ही बेहतरीन एक्ट्रेस भी हैं. टीवी इंडस्ट्री में उनकी खास पहचान हैं. ‘देवों के देव महादेव’ सीरियल में ‘पार्वती’ के रोल से वह घर-घर फेमस हो गई थीं. 6 फरवरी 1987 को जन्मी पूजा बनर्जी प्रोफेशनल लाइफ में बेहद सक्सेफुल हैं. पूजा की पर्सनल लाइफ भी कम दिलचस्प नहीं रही है. टीवी की ये एक्ट्रेस 15 साल की उम्र में घर से भाग गई थीं.

क्यों घर से भागी थी पूजा बनर्जी

पूजा बनर्जी ने एक बार बताया था कि वह 15 साल की उम्र में घर से भाग गई थीं. इसका कारण भी उन्होंने बताया था. एक्ट्रेस ने कहा था कि 15 साल की उम्र में उन्हें किसी से प्यार हो गया था और उसी के लिए वह घर से भाग गई थी. हालांकि बाद में पूजा को एहसास हुआ कि उनका फैसला गलत था. इसी बीच, उनकी मुलाकात टीवी एक्टर कुणाल वर्मा से हुई. दोनों की मुलाकात प्यार में बदल गई. कुछ साल डेटिंग के बाद दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया और 2021 में गोवा में शादी रचा ली. हालांकि पूजा उससे पहले ही 2020 में मां बन गईं.

पूजा बनर्जी ने सिर्फ करियर पर किया फोकस

पहली शादी के टूटने का गम भुलाकर पूजा बनर्जी ने सिर्फ करियर पर ही फोकस किया और ‘देवो के देव महादेव’ में पार्वती का रोल बहुत ही शिद्दत से निभाया. पूजा को इस रिलीजियस धारावाहिक से बहुत पॉप्युलैरिटी मिली. इसके अलावा वह कसौटी जिंदगी में भी नजर आईं. उन्होंने कई यादगार रोल निभाए.

2013 में ले लिया तलाक

पूजा बनर्जी 15 साल की उम्र में ही घर से भाग गईं थीं. इतना ही नहीं, शादी से पहले ही वह प्रेग्नेंट भी हो गईं थीं. दरअसल, पूजा बनर्जी ने साल 2004 में अपने प्रेमी अरुनोय चक्रवर्ती के साथ सात फेरे लिए थे. शादी के बाद जल्द ही दोनों के रिश्तों में खटास आने लगी. बाद में दोनों ने आपसी सहमति से 2013 में तलाक ले लिया.

पूजा ने दो बार की है शादी

अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहने वाली पूजा बनर्जी ने दो बार शादी की है. हालांकि उन्होंने अपने पति कुणाल वर्मा से ही दो बार शादी की है. दरअसल पूजा ने साल 2020 में कुणाल के साथ पहली शादी लॉकडाउन के दौरान की थी. उस समय इस कपल ने रजिस्टर्ड मैरिज की थी. बाद में पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने साल 2021 में गोवा में शादी की थी.

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं पूजा बनर्जी

पूजा शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं. इस वजह से उन्होंने खूब सुर्खी भी बटोरी थी. बता दें कि साल 2020 में जह पूजा ने कुणाल से रजिस्टर्ड मैरिज की थी तब वह प्रेग्नेंट थीं और 6 महीने बाद उन्होंने बेटे को जन्म दिया था. पूजा की कुणाल से दूसरी शादी के समय उनका बेटा एक साल का हो चुका था.

साउथ और बंगाली फिल्मों में काम कर चुकी हैं पूजा

पूजा ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साउथ इंडस्ट्री से की थी. उन्होंने साल 2011 में तेलुगू फिल्म में काम किया था. पूजा ने एक्टर निखिल सिद्धार्थ के साथ फिल्म ‘वीडू थेड़ा’ में काम किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा परफॉर्म किया था. हालांकि इसके बाद पूजा ने साउथ छोड़कर बंगाली फिल्मों की तरफ रुख किया. आज भी पूजा बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम हैं.

इंस्टाग्राम पर हैं बड़ी फैन फॉलोइंग

पूजा की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि सोशल मीडिया पर उनके 18 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. पूजा भी रेग्यूलर अपने इंस्टा पर फैंस के लिए अपनी फोटों और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हालांकि कई बाद एक्ट्रेस को अपनी कुछ तस्वीरों के लिए ट्रोल भी होना पड़ता है. लेकिन पूजा को इन सबसे बेपरवाह रहती हैं.

अपनी शादी पर पूजा ने कही थी ये बात

अपनी शादी पर पूजा ने कहा था, “हमने बंगाली रीति-रिवाज से शादी की है. भले ही शादीशुदा हो और एक बच्चा भी हो लेकिन फिर से शादी करना एक नया अहसास प्रदान कर रहा है. इससे हमारे रिश्तों में नई ताजगी आ गई है.’ उन्होंने आगे कहा, ‘हमारे रिश्ते में कुछ नयापन है. भले ही हमारे रिश्तेदार हमसे नवविवाहित के तौर पर व्यवहार कर रहे हों, और हमें डिनर के लिए बुला रहे हों. पहले वे हमें संकट के समय भी नहीं बुलाते थे.’

The post Puja Banerjee: 15 साल में घर से भागीं,शादी से पहले हो गईं थीं प्रेग्नेंट,विवादों में रही देवों के देव महादेव की पार्वती की जिंदगी appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment