जबलपुर में प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो: लगभग एक किमी. खुली जीप में किया सफ़र, 2 स्वागत मंच भी टूटे

news28.in

जबलपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार, 7 अप्रैल को एक ऐतिहासिक रोड शो किया, जिसमें वे खुली जीप में लगभग एक किलोमीटर की यात्रा करते हुए जनसमूह को संबोधित किया। प्रधानमंत्री के आगमन पर शहर के निवासियों ने उनका उत्साहपूर्वक स्वागत किया, और उन्हें फूलों से गुलजार करते हुए समर्थन प्रकट किया। इस रोड शो के दौरान, प्रधानमंत्री मोदी ने जनता के अभिवादन किया और उनके हाथ में बीजेपी का चुनाव चिह्न, कमल का फूल, था।

स्वागत मंच टूटने से चोटिल हादसा

रोड शो के दौरान शहर के गोरखपुर क्षेत्र में दो स्वागत मंच टूट गए, जिसके चलते कुछ लोग और पुलिसकर्मी घायल हो गए। इस दुर्घटना में पीएम मोदी और अन्य नेताओं को कोई खतरा नहीं हुआ। पुलिस ने घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया और उनकी सेवा में जुटा।

रोड शो का विवरण

यह रोड शो शाम करीब 6.30 बजे कटंगा चौराहे से शुरू हुआ था और छोटी लाइन फाटक पर समाप्त हुआ। प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत के लिए कई स्थानों पर स्वागत मंच बनाए गए थे, जहां स्थानीय कलाकारों ने अपनी प्रस्तुतियाँ दीं।

उपस्थित नेताओं की सूची

इस महत्वपूर्ण रोड शो में पीएम मोदी के साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव भी मौजूद रहे।

नगर विकास के लिए अभियान

यह रोड शो न केवल प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आयोजित किया गया था, बल्कि इसका मुख्य उद्देश्य था नगर के विकास के लिए लोगों को जागरूक करना। यह रोड शो उन सभी विकास कार्यों को दर्शाता है जिन्हें सरकार ने शहर के उत्थान और प्रगति के लिए शुरू किया है।

Share This Article
Leave a comment