शाहरनपुर में 12वीं कक्षा के छात्र की हत्या: पहले फ़ोन किया फिर घर से लेकर गए

news28.in

शाहरनपुर में हुई एक भयानक हत्या ने पूरे इलाके में गहरी चिंता और आतंक का माहौल बना दिया है। इस घटना के पीछे एक 12वीं कक्षा का छात्र, आदित्य की मौत के पीछे कई सवाल और रहस्य हैं जिनका समाधान पुलिस और स्थानीय अधिकारियों द्वारा किया जा रहा है।

हत्या का पूरा विवरण

शनिवार शाम को, दो युवकों ने अदित्य को अपनी बाइक पर साथ ले जाया था। एक किलोमीटर की दूरी पर उसका शव खेत में मिला, जिसमें उसके सीने पर दो गोली के निशान थे। परिवार की सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

आदित्य के पिता, जोगिंदर सिंह, ने बताया कि शनिवार को रात 8 बजे उन्हें फोन आया था, और थोड़ी देर बाद दो युवक बाइक पर आए और उन्होंने अपने साथ ले जाया।

जांच की प्रक्रिया

इस मामले की जांच थाना नकुड के सहसपुर जट्ट गांव में हो रही है। पुलिस अभी भी बाइक से आए युवकों की खोज कर रही है और जल्द ही मामले के पीछे छिपे रहस्य को हल करेगी। इस हत्या में राजनैतिक और सामाजिक तनाव हो सकता है, जो इलाके को गहरी चिंता में डाल रहा है।

आरोपी युवकों की पहचान

आदित्य के मृत्युपश्चात, जिस जगह उसका शव मिला, वहां पर उसका मोबाइल नहीं मिला है। कॉल डिटेल में से कुछ नंबर बंद हैं, जिन पर पुलिस जांच कर रही है। इस घटना के आरोपी युवकों की पहचान भी जल्दी हो सकती है।

न्यायिक कार्रवाई की उम्मीद

आदित्य की हत्या करने वालों के पकड़े जाने की उम्मीद है ताकि इस परिवार को न्याय मिल सके। पुलिस और स्थानीय अधिकारियों ने इस मामले की गहराई से जांच करने का आश्वासन दिया है।

सामाजिक प्रभाव

यह हत्या इलाके में गहरे रूप से बुराई का प्रतीक है और समाज को चिंतित कर रही है। इसे तेजी से सुलझाने के लिए सभी संभावनाओं की जांच की जा रही है।

शाहरनपुर में हुई इस भयानक हत्या के पीछे जो भी रहस्य हैं, उन्हें जल्द ही हल किया जाएगा ताकि इलाके में सुरक्षा और न्याय स्थापित किया जा सके।

Share This Article
Leave a comment