Murder in Mahim Trailer: खौफनाक मिस्ट्री सुलझाने आ रहे विजय राज-आशुतोष राणा

मुंबई – आशुतोष राणा और विजय राज स्टारर साइकोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज ‘मर्डर इन माहिम’ का 3 मई को ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसने सीरीज को लेकर दर्शकों में उत्सुकता बढ़ा दी है. 1 मिनट 56 सेकंड लंबा ट्रेलर दर्शकों को 2013 की मुंबई में वापस ले जाता है. इसमें विजय एक पुलिसवाले और आशुतोष एक पत्रकार की भूमिका में हैं. यह सीरीज खौफनाक मर्डर मिस्ट्री और मुंबई की गुत्थी को उजागर करती है.

मर्डर इन माहिम’ का ट्रेलर

ट्रेलर में, पीटर और जेंडे ब्लैकमेल के जाल और अनकहे प्यार की दुनिया में फंस जाते हैं.वे हत्यारे की तलाश करते हैं और अपने व्यक्तिगत कारणों से जूझते रहते हैं.सीरीज एक गहन और आकर्षक अनुभव पैदा करती है जो इंसान और समाज की कठोर सच्चाइयों को गहराई से उजागर करती है.’मर्डर इन माहिम’ में अपने रोल के बारे में बात करते हुए, आशुतोष राणा ने शेयर किया, ‘जब मुश्किल रोल्स की बात आती है, तो मैं सबसे अधिक एक्साइटेड होता हूं. पीटर एक ऐसा कैरेक्टर है, जो हत्या की जांच के बीच मुझे गहराई से जोड़ता है, इसमें कई कहानियां हैं जो जाति, लिंग और कामुकता के आसपास के सामाजिक कलंक को दिखाती हैं.

इस दिन रिलीज होगी सीरीज

‘राजनीति: बालाकोट और बियॉन्ड’ की रिकॉर्ड-तोड़ सफलता के एक हफ्ते के भीतर जियो सिनेमा 10 मई को एक और मूल सीरीज ‘मर्डर इन माहिम’ लॉन्च करने के लिए तैयार है. लेखक जेरी पिंटो की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित पुस्तक से अनुकूलित मनोरंजक सीरीज राज आचार्य द्वारा निर्देशित है और टिपिंग प्वाइंट फिल्म्स और जिग्स पिक्चर्स द्वारा बनाई गई है। इसमें शिवानी रघुवंशी और शिवाजी साटम भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

राज आचार्य ने निर्देशित की है सीरीज

विजय राज ने कहा, ‘जेंडे के किरदार का सबसे खास पहलू उसकी निजी जिंदगी है. मेरी कोशिश इस किरदार में जान भरना है, जो जांच के सीन्स में साफ दिखाई देता है, लेकिन साथ ही, वह आक्रामक भी है. इसलिए, मेरे किरदार के इमोशनल हिस्सों को उकेरना और भावनाओं की एक पूरी सीरीज को स्क्रीन पर लाना रोमांचक था.’ लेखक जेरी पिंटो की चर्चित किताब पर बनी सीरीज राज आचार्य द्वारा निर्देशित है और टिपिंग पॉइंट फिल्म्स और जिग्स पिक्चर्स द्वारा बनाई गई है. सीरीज में शिवानी रघुवंशी और शिवाजी सातम लीड रोल में हैं.

The post Murder in Mahim Trailer: खौफनाक मिस्ट्री सुलझाने आ रहे विजय राज-आशुतोष राणा appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment