Munawar Faruqui ने गुपचुप रचाई दूसरी शादी

मुंबई – मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 17 के बाद से ही फैंस के बीच काफी लोकप्रियता बटोर रहे हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि कॉमेडियन की तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, बाद में मुनव्वर की हालत को स्थिर बताया गया था। इन सब के बीच कॉमेडियन को लेकर एक और बड़ी खबर आ रही है। स्टैंडअप कॉमेडियन की लव लाइफ को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं।

गुपचुप हुई है शादी, जहां बस करीबी लोग पहुंचे

में बताया गया है कि सोशल मीडिया के पेज ने मुनव्वर की शादी की बात कही है, जबकि इसे लेकर अब कर मुनव्वर की टीम से कुछ भी कन्फर्म नहीं किया गया है। इस रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा गया है, ‘जी हां, मुनव्वर ने शादी कर ली है। वो ये सब अंदर ही दबाकर रखना चाहता है इसलिए उन दोनों की कोई खास फोटो भी नहीं मिलेगी आपको।’

बताया जा रहा कि कौन है मुनव्वर की दूसरी दुल्हन

सोशल मीडिया पर चर्चा है कि मुनव्वर ने जिस लड़की से शादी रचाई है उनका नाम महजबीं कोटवाला है। कहा जा रहा है कि वो मेकअप आर्टिस्ट हैं।

मुनव्वर फारूकी और उनकी दूसरी पत्नी

मुनव्वर फारूकी और उनकी दूसरी पत्नी के परिवार वाले और करीबी दोस्त इस शादी में शामिल हुए थे। कॉमेडिन ने लगभग 10-12 दिन पहले निकाह किया था और वह चाहते थे इसके बारे में किसी को नहीं पता चले। कॉमेडियन के करीबी सूत्र ने दावा किया है कि उनकी शादी मुंबई के आईटीसी मराठा में हुई थी। मुनव्वर ने अपनी शादी की कोई तस्वीर अब तक सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है। बताया जा रहा है कि टीवी एक्ट्रेस हिना खान भी कॉमेडियन की शादी में शामिल हुईं थी। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर खुद इस शादी की तस्वीर शेयर की थी। 26 मई को मुनव्वर और उनकी दूसरी पत्नी ने मुंबई में आईटीसी ग्रैंड मराठा में अपना वेडिंग रिसेप्शन दिया है।

हिना खान भी हुई हैं शादी में शरीक?

मीडिया रिपोर्ट्स में अनुमान ये भी लगाया गया है कि इस शादी में हिना खान भी शामिल हुई थीं, जो कॉमेडियन की करीबी फ्रेंड होने के साथ-साथ म्यूजिक वीडियो में उनके साथ काम भी कर चुकी हैं। दरअसल हिना खान ने एक सेल्फी की तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें बैकग्राउंड में गाना बज रहा है- मेरे यार की शादी है। इसी से लोग ये अंदाजा लगा रहे हैं कि हिना खान भी इस शादी में शरीक हुई हैं।

The post Munawar Faruqui ने गुपचुप रचाई दूसरी शादी appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment