Mr & Mrs Mahi Review: राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर ने जीत लिया दिल,बॉलीवुड सेलेब्स ने फिल्म की तारीफ

मुंबई –राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से इसे लेकर लोगों में बज बना हुआ है. ये फिल्म 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. सोमवार को मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी. कई बॉलीवुड सेलेब्स स्क्रीनिंग में पहुंचे थे. ये फिल्म देखने के बाद हर कोई इसकी तारीफ करते नहीं रुक रहा है. सोहा अली खान, कुणाल खेमू, अंगद बेदी और नेहा धूपिया समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने फिल्म की तारीफ की है. उन्होंने मूवी देखने के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है.मिस्टर एंड मिसेज माही की बात करें तो ये एक कपल की कहानी है जो शादी के बाद अपने सपनों को पूरा करते हैं. फिल्म की कहानी बहुत दमदार है. साथ की कलाकारों ने भी शानदार एक्टिंग की है. आइए आपको बताते हैं सेलेब्स ने फिल्म की तारीफ में क्या कहा.

मिस्टर एंड मिसेज माही रिव्यू

कुणाल खेमू ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मिस्टर एंड मिसेज माही का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ‘खुशी दिल में होती है, वो बाहर नहीं मिलती. सिंपल, स्वीट और इफेक्टिव. पूरी टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं.’ वहीं कुणाल की पत्नी सोहा ने लिखा- ‘कितनी प्यारी फिल्म है जो याद दिलाती है कि जिंदगी में जरुरी है वो खुशी है.’

क्या है तुरुप का इक्का ?

पिछले काफी वक्त से फिल्में बिजनेस के लिए संघर्ष कर रही हैं। ऐसे में मिस्टर एंड मिसेज माही अपनी रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर थोड़ी राहत ला सकती है। जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की ये फिल्म सिनेमा लवर्स डे के मौके पर यानी शुक्रवार को रिलीज हो रही है। इसलिए मिस्टर एंड मिसेज माही के टिकट के दाम ओपनिंग डे पर काफी कर दिए गए हैं।

अंगद बेदी ने की तारीफ

अंगद बेदी ने लिखा- ये शानदार फिल्म देखी. बड़े दिल वाली कहानी. असली हीरो तो पीछे खड़े होकर भी बन सकते हो. वेल डन शैरी, तुम मेरे टू इन वन हो. राजकुमार राव और डायरेक्टर शरण शर्मा की तारीफ करते हुए अंगद ने लिखा- ईमानदारी, कमजोरी और असुरक्षा. यही बातें उन्हें मिस्टर माही बनाती हैं. जाह्नवी मिसेज माही के साथ-साथ क्रिकेट में भी माहिर हैं. वह हर फ्रेम में छाई रहती हैं.

कितनी सस्ती हुई टिकटें ?

मिस्टर एंड मिसेज माही के सभी शो 31 मई को सिर्फ 99 रुपये खर्च करके देखे जा सकते हैं। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, 31 मई को एक बार फिर सिनेमा लवर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। ऐसे में इस दिन सभी फिल्मों के टिकटों के दाम को देशभर में सिर्फ 99 रुपये रखे गए। 31 मई को मिस्टर एंड मिसेज माही के साथ दिव्या खोसला, अनिल कपूर और हर्षवर्धन राणे स्टारर सावी, छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान और हॉलीवुड फिल्म द स्ट्रेंजर्स: चैप्टर 1 भी रिलीज होगी। सिनेमा लवर्स डे इन सभी फिल्मों के बिजनेस को जरूर फायदा पहुंचाएगा।

मिस्टर और मिसेज माही की कहानी

मिस्टर और मिसेज माही का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था. ये एक कपल की कहानी है जो दोनों ही क्रिकेट को लेकर पैशनेट हैं. जाह्नवी कपूर फिल्म में एक डॉक्टर के किरदार में नजर आईं हैं जिसे क्रिकेट खेलना और देखना दोनों पसंद है. फिल्म में जाह्रवी और राजकुमार के साथ अभिषेक बनर्जी, राजेश शर्मा, कुमुद मिश्रा, जरीना वहाब अहम किरदार निभाते नजर आए हैं.

फैमिली के साथ देखें फिल्म

मिस्टर एंड मिसेज माही की बात करें, तो इस शरण शर्मा ने डायरेक्ट किया है। इससे पहले उन्होंने गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल (2020) बनाई थी, जिसे करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और जी स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया था। मिस्टर एंड मिसेज माही को सेंसर बोर्ड से ‘यू’ सर्टिफिकेट के साथ पास किया गया है, वो भी बिना किसी काट- छांट।

The post Mr & Mrs Mahi Review: राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर ने जीत लिया दिल,बॉलीवुड सेलेब्स ने फिल्म की तारीफ appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment