Mr & Mrs Mahi OTT पर कब तक और कहां देगी दस्तक?-जानें

मुंबई –राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। जिस तरह से फिल्म का प्रमोशन जोरों-शोरों से हुआ है, लग तो ऐसा ही रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी। हालांकि, अब क्या होता है? क्रिकेट पर बनी इस फिल्म को सिनेमा लवर्स और क्रिकेट फैंस का प्यार मिलता है या नहीं, ये तो आने वाले वक्त पर ही पता चल पाएगा। लेकिन अब इस फिल्म को लेकर एक जरूरी जानकारी सामने आ गई है।

ओटीटी पर धाक जमाएगी ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’

आप भी ये खबर ध्यान से पढ़िएगा क्योंकि यहां आपको आपके सभी जरूरी सवालों के जवाब मिलने वाले हैं। ये फिल्म थिएटर में तो रिलीज हो गई है लेकिन ओटीटी पर कब दस्तक देगी अब उसका भी खुलासा हो गया है। वैसे भी आजकल ट्रेंड चल गया है कि कोई भी फिल्म जब बड़े पर्दे पर दस्तक देती है तो साथ ही उसके ओटीटी पर आने की तैयारी शुरू हो जाती है। इसके साथ ही फैंस भी इंतजार में बैठे रहते हैं कि वो कब अपनी पसंदीदा फिल्मों को ओटीटी पर देख पाएंगे। ओटीटी की ताकत से तो अब सभी वाकिफ हो चुके हैं। जो फिल्में सिनेमाघरों में खास कमाल नहीं कर पाती वो कई बार ओटीटी पर धाक जमा देती हैं।

मिस्टर एंड मिसेज माही’ ओटीटी पर कब और कहां रिलीज होगी?

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ आज सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है फिल्म के बज को देखते हुए इसके पहले दिन दमदार ओपनिंग करने की उम्मीद की जा रही है. वहीं इस बीच फिल्म के ओटीटी प्रीमियर से जुड़ी डिटेल्स भी आ गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के ओटीटी राइट्स स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स द्वारा सिक्योर लिए गए हैं. वहीं थिएट्रिकल रन के खत्म होने के लगभग दो महीने बाद, जुलाई के अंत या अगस्त की शुरुआत में इस फिल्म का डिजिटल प्रीमियर होने की उम्मीद है. हालांकि, इस बारे कुछ भी ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया गया है.

खबर की क्या है सच्चाई?

हालांकि, इस खबर की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है क्योंकि न तो मेकर्स और न ही नेटफ्लिक्स कि तरफ से फिल्म को लेकर कोई जानकारी दी गई है। ऐसे में अब जान्हवी कपूर और राजकुमार राव के फैंस फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। इस रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म का जादू कितने लोगों के सिर पर चढ़कर बोलता है ये जल्द ही पता चल जाएगा।

क्या है ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की कहानी

मिस्टर एंड मिसेज माही एक कपल की कहानी है. दोनों का क्रिकेट के लिए जुनून है. फिल्म में जाह्नवी कपूर एक डॉक्टर की भूमिका में हैं, जिसे खेल देखना और खेलना दोनों पसंद है. वहीं राजकुमार राव एक महत्वाकांक्षी क्रिकेटर के रोल में हैं जिनका मकसद स्पोर्ट्स में सक्सेफुल होना है।जब वह अपने नाम और पहचान बनाने के लिए संघर्ष करता है, तो वह अपनी पत्नी को क्रिकेटर बनने के लिए ट्रेनिंग देने का फैसला करता है. इस दौरान उसकी लाइफ में कई चुनौतियां आती हैं. ये चुनौतियां क्या हैं ये तो फिल्म देखकर ही पता चलेगा.

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ सिनेमा लवर्स डे पर हुई है रिलीज

बता दें कि करण जौहर प्रोडक्शन की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने यू सर्टिफिकेशन दिया है. फिल्म का रन टाइम 2 घंटे और 19 मिनट है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिस्टर एंड मिसेज माही पूरे भारत में लगभग 1,000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. फिल्म का प्रीमियर सिनेमा लवर्स डे पर हो चुका है, देशभर में मल्टीप्लेक्स चेन में टिकटों की कीमत 99 रुपये है. इस स्पेशल ऑफर की वदह से फिल्म के ओपनिंग डे कलेक्शन को फायदा मिल सकता है.

The post Mr & Mrs Mahi OTT पर कब तक और कहां देगी दस्तक?-जानें appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment