McDonald से ऑर्डर किया बिना केचअप-प्याज-चीज का बर्गर,डिलीवरी आया तो देखकर उड़ गए होश

मुंबई – सोशल मीडिया पर इन दिनों फूड डिलीवरी एप्स (Food Delivery App) और रेस्टोरेंट्स की भूल को लेकर कई सारे पोस्ट्स देखने को मिल रहे हैं. एक ऐसे ही पोस्ट में संयुक्त राज्य अमेरिका के केंटुकी के एक शख्स ने बताया कि उसने मैकडॉनल्ड्स बर्गर (McDonald’s Burger) का ऑर्डर दिया था, जिसमें सब कुछ रिमूव करने का इंस्ट्रक्शन लिखा था, लेकिन जब उन्हें ऑर्डर मिला उन्हें बेहद हैरानी हुई. उन्होंने कहा कि इसके बावजूद फास्ट फूड कंपनी ने उनके ऑर्डर में गड़बड़ी की. एक्स यूजर, ग्रेग ने इस घटना को शेयर करने के लिए एक्स का सहारा लिया.

I ordered a triple cheeseburger with everything removed. Stay tuned to see what happens pic.twitter.com/FFXSQHVM6p

— greg (@greg16676935420) May 18, 2024

ग्रेग नाम के शख्स ने बर्गर से सबकुछ रिमूव कर देने का इंस्ट्रक्शन दिया था। ग्रेग ने अपना अनुभव सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ग्रेग ने बकायदा बिल की तस्वीर भी शेयर की है। 20 डॉलर के बर्गर की तस्वीर में इंस्ट्रक्शन में साफ लिखा हुआ है- ‘कोई केचअप नहीं..कोई अचार नहीं..कोई कटा हुआ प्याज नहीं..नंबर 1/10 पौंड बीफ नहीं, कोई सरसों नहीं..कोई नियमित बन नहीं.. कोई अमेरिकी चीज नहीं..कोई नमक नहीं।”

खाली डिब्बे की डिलीवरी

ग्रेग ने डोरडैश से बर्गर का ऑर्डर किया था. जिसके बाद उन्हें डिलीवरी एक्जीक्यूटिव का मैसेज मिला. डिलीवरी देने आ रहे शख्स ने ग्रेग कहा कि उसे एक पैकेज मिल रहा है जिसमें अंदर कुछ भी नहीं है. ग्रेग को बर्गर के एक खाली डिब्बे के साथ सीलबंद पैकेज मिला.

The post McDonald से ऑर्डर किया बिना केचअप-प्याज-चीज का बर्गर,डिलीवरी आया तो देखकर उड़ गए होश appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment