Lok Sabha Election 2024: कंगना रनौत ने राजनीति में दिखाया जलवा,मंडी सीट से चुनाव जीती

नई दिल्ली – बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कही जाने वालीं एक्ट्रेस कंगना रनौत ने राजनीति में अपनी धाकड़ शुरुआत कर दी है। एक्ट्रेस फिल्मों की तरह अब राजनीति में भी अपना परचम लहराती हुई नजर आएंगी। कंगना भाजपा की टिकट पर हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरी थीं। पिछले दो महीने में एक्ट्रेस ने जमकर चुनाव प्रचार किया और बड़ी बेबाकी के साथ अपने विरोधियों को चुनौती दी। वोटिंग की गिनती के आधार पर कंगना रनौत ने भारी मत के साथ मंडी लोकसभा सीट से जीत हासिल की है। हालांकि उनके लिए जीत इतनी आसान नहीं रही थी क्योंकि उन्हें टक्कर देने के लिए कांग्रेस से उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह मैदान में उतरे थे। हालांकि एक्ट्रेस ने मंडी में उन्हें करारी शिकस्त दी है।

कंगना ने जीत का परचम लहराया

कंगना ने कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और मौजूदा सांसद के बेटे विक्रमादित्य सिंह को शिकस्त देकर जीत का परचम लहराया है। ये पहली बार था जब कंगना रनौत चुनावी मैदान में उतरी हैं। अब जीत हासिल करने के बाद कंगना ने अपनी खुशी जाहिर की और मुंबई वापस जाने को लेकर बड़ा बयान दिया।एएनआई से बातचीत कर कंगना रनौत ने कहा, “अगर मेरे मुंबई जाने का सवाल है, मेरी तो ये जन्मभूमि है। यहां मैं लोगों की सेवा में तत्पर रहूंगी। जिस तरह से मोदीजी का सपना है, सबका साथ सबका विकास मैंने हमेशा से कहा है कि उनकी सेना बनकर काम करूंगी। तो मैं कहीं नहीं जा रही, हो सकता है कि किसी और को अपने बस्ते पैक करके कहीं जाना पड़े। मैं कहीं नहीं जा रही।”

लोकसभा चुनाव 2024 में मंडी सीट से चुनाव लड़ा

एक्ट्रेस टर्न पॉलिटिशियन बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव 2024 में मंडी सीट से चुनाव लड़ा था. इस सीट पर उनके सामने कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह थे. कंगना विक्रमादित्य सिंह से 72696 वोटों से आगे चल रही हैं. अब तक कंगना को 5,25,691 वोट मिल चुके हैं. इसी बीच कंगना ने अपना पहला रिएक्शन भी दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

मां से लिया था आशीर्वाद

कंगना ने नतीजों के आने से पहले मां से आशीर्वाद लिया था. उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर दो पोस्ट की थी. जिसमें उनकी मां उन्हें दही-चीनी खिला रही हैं और अपना आशीर्वाद दे रही हैं. कंगना ने लिखा- मां ईश्वर का दूसरा रूप हैं.कंगना रनौत ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि अगर वह जीत जाएंगी तो बॉलीवुड को हमेशा के लिए अलविदा कह देंगी। हालांकि उनकी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी इस साल जून में रिलीज होने वाली थी लेकिन लोकसभा चुनाव की वजह से इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। अब सवाल ये उठता है कि क्या वह सच में इंडस्ट्री छोड़ देंगी या फिर ये सब राजनीति का हिस्सा था। खैर ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

The post Lok Sabha Election 2024: कंगना रनौत ने राजनीति में दिखाया जलवा,मंडी सीट से चुनाव जीती appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment