Krrish 4: ‘कृष 4’ में फिर धमाल करेंगे ऋतिक रोशन

मुंबई – ऋतिक रोशन की सुपरहीरो फिल्म ‘कृष-4’ को लेकर बॉलीवुड का बाजार काफी समय से गर्म है। पिछले काफी समय से फैंस इस डाउट में थे कि वह एक बार फिर से ऋतिक को वह सुपरहीरो की भूमिका में देख सकेंगे या फिर नहीं।शुरुआत में फिल्म को लेकर ये खबरें सामने आ रही थी कि शायद कृष 3 के बाद राकेश रोशन की स्वास्थ्य की वजह से मेकर्स कृष 4 बनाने की फिलहाल कोई प्लानिंग नहीं कर रहे हैं, लेकिन ‘पठान’ और फाइटर जैसी एक्शन फिल्मों के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने ये कन्फर्म कर दिया है कि कृष 4 बन रही है और ऋतिक रोशन ही मूवी में सुपरहीरो होने वाले हैं।

ऋतिक रोशन ने अपने जन्‍मदिन पर फैंस को इशारा दिया

फिल्‍म को लेकर 2021 में ऋतिक रोशन ने अपने जन्‍मदिन पर फैंस को इशारा दिया था। तब उन्‍होंने कृष का मास्‍क दिखाया था। हालांकि, इस बीच ऐसी चर्चा थी कि राकेश रोशन के स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों के कारण ‘कृष 4’ में देरी हो रही है। लेकिन अब सिद्धार्थ आनंद ने इन अनिश्चितताओं पर विराम लगा दिया है। उन्‍होंने पुष्टि की है कि ‘कृष 4’ पर काम हो रहा है। ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’, ‘वॉर’ और ‘बैंग बैंग’ में काम कर चुके डायरेक्‍टर ने एक पोस्ट का जवाब दिया। इसमें एक फैन ने पूछा था कि क्‍या ‘कृष’ वापस आ रहा है? सिद्धार्थ ने जवाब दिया, ‘हां! वो आ रहा है।’

‘वॉर 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं ऋतिक

इसी साल मार्च के महीने में खबर आई थी कि ऋतिक रोशन 2025 में ‘कृष 4’ की शूटिंग शुरू करेंगे। वह अपने पिता राकेश रोशन के साथ फिल्म की कहानी पर काम कर रहे हैं। खबर थी कि दोनों ने इसी साल गर्मी के महीनों में पूरा करने की योजना बनाई है। दोनों इस साल के आखिर तक कहानी को अंतिम रुप देना चाहते हैं। बता दें कि ऋतिक रोशन फिलहाल फिल्म ‘वॉर 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

The post Krrish 4: ‘कृष 4’ में फिर धमाल करेंगे ऋतिक रोशन appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment