KKR vs SRH Qualifier मैच पर आतंकी खतरा,स्टेडियम पर 3000 सुरक्षाकर्मी तैनात

मुंबई – कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच IPL का क्वालीफायर-1 मुकाबला आज शाम 7:30 बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस महामुकाबले से पहले अचानक एक खबर ने सनसनी मचा दी है. अहमदाबाद हवाई अड्डे पर चार संदिग्ध आईएस आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सुरक्षा बढ़ा दी गई है, जहां आईपीएल के पहले क्वालीफायर का आयोजन होना है.

ISIS के चार संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार

लेकिन इससे पहले गुजरात के अहमदाबाद हवाई अड्डे पर ISIS के चार संदिग्ध आतंकवादियों की गिरफ्तारी के बाद नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। स्टेडियम के चप्पे-चप्पे पर 3, 000 से अधिक जवानों को तैनात किया गया है.बता दें कि केकेआर और हैदराबाद के बीच होने वाले इस मैच में हजारों दर्शकों के आने की उम्मीद है. वहीं हाल की घटनाओं को देखते हुए पुलिस को अलर्ट पर रखा गया है.अधिकारियों ने कहा कि अहमदाबाद पुलिस ने सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए भारी संख्या में जवानों को तैनात किया गया है.स्टेडियम के अंदर और बाहर सुरक्षाकर्मियों की मौजूदगी रहेगी. सुरक्षा विवरण का हवाला देते हुए, पुलिस ने कहा कि 3000 से अधिक सुरक्षाकर्मी तैनात किए जाएंगे जिनमें पुलिस उपाधीक्षक (डीसीपी) और 10 सहायक पुलिस आयुक्त शामिल होंगे.

3000 से अधिक सुरक्षाकर्मी तैनात

सुरक्षा का हवाला देते हुए पुलिस ने कहा कि 3000 से अधिक सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया जाएगा जिसमें पुलिस उपाधीक्षक (DCP)और 10 सहायक पुलिस आयुक्त शामिल होंगे. अधिकारियों ने बताया कि इसके अतिरिक्त 800 से अधिक निजी सुरक्षाकर्मी भी स्टेडियम परिसर में मौजूद रहेंगे. सुरक्षा में बढ़ोतरी 20 मई को अहमदाबाद हवाई अड्डे पर संदिग्ध आईएस आतंकियों की गिरफ्तारी को देखते हुए की गई है. अधिकारियों ने कहा कि इन चार व्यक्तियों की पहचान श्रीलंका नागरिकों के रूप में ही गई है और इन्हें किसी हरकत को अंजाम देने से पहले गिरफ्तार कर लिया गया. समझा जाता है कि इन संदिग्धों ने श्रीलंका से चेन्नई तक यात्रा की और फिर वहां से अहमदाबाद पहुंचे. इनकी गिरफ्तारी के बाद सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ाया गया है.

The post KKR vs SRH Qualifier मैच पर आतंकी खतरा,स्टेडियम पर 3000 सुरक्षाकर्मी तैनात appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment