KKR की जीत की खुशी में खोए शाहरुख खान ने हाथ जोड़कर मांगी माफी,एक्टर से क्या हुई चूक?-जानें

नई दिल्लीः कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल 2024 के फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी. श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली कोलकाता ने सनराइजर्स हैदराबाद को पहले क्वालीफायर में हराकर फाइनल का टिकट कटवाया. केकेआर और हैदराबाद के बीच मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था. मैच में केकेआर की जीत के बाद टीम के सह मालिक शाहरुख खान ने हाथ जोड़कर माफी मांगी, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है, तो आइए जानते हैं पूरा माजरा.

KKR की जीत की खुशी में खोए शाहरुख खान

He’s an absolute legend. Lots of love and respect ✊ https://t.co/5AmR58xYW0

— Aakash Chopra (@cricketaakash) May 21, 2024

दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स ने मंगलवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 21 मई को सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर आईपीएल 2024 के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। टीम के जीतते ही शाहरुख खान और उनके बच्चों सुहाना-अबराम की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। टीम की जीत का जश्न मनाते शाहरुख खान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हैं। केकेआर की जीत के बाद शाहरुख खान ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर को गले लगा लिया। फिर पूरे मैदान में घूमते हुए अपने फैंस का अभिवादन भी किया। इस बीच शाहरुख खान का एक और वीडियो चर्चा में है। इस वीडियो में किंग खान सुरेश रैना और आकाश चोपड़ा से माफी मांगते नजर आ रहे हैं।

शाहरुख खान ने मांगी माफी

It was wonderful catching up with the always humble @iamsrk today. Despite his superstar status, he maintains his down-to-earth demeanor, showcasing humility in every interaction. Congratulations to KKR for making it to the finals! #KKR 🏏✨ pic.twitter.com/dOPvyidPpY

— Suresh Raina🇮🇳 (@ImRaina) May 21, 2024

दरअसल मैच के बाद शाहरुख खान, उनकी बेटी सुहाना खान और बेटे अब्राहम खान ने मैदान का चक्कर लगाकर फैंस का शुक्रिया किया. इसी दौरान शाहरुख खान गलती से लाइव शो के बीच में आ गए, जिसे पूर्व भारतीय क्रिकेटर्स आकाश चोपड़ा, पार्थिव पटेल और सुरेश रैना कर रहे थे. शाहरुख लाइव शो कर रहे पूर्व भारतीय क्रिकेटर्स को देख नहीं पाए और गलती से बीच में आ गए. किंग खान ने अपनी गलती का एहसास होते ही दोनों से माफी मांगी और अपनी गलती की वजह भी बताई। शाहरुख कहते हैं कि उनका पूरा ध्यान स्टैंड में मौजूद अपने फैंस पर था, जिसके चलते वह लाइव ब्रॉडकास्ट की ओर ध्यान नहीं दे पाए। इसके बाद उन्होंने दोनों पूर्व क्रिकेटरों से हाथ मिलाया। सोशल मीडिया पर शाहरुख, सुरेश रैना और आकाश चोपड़ा का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। सुरेश रैना ने भी इस पल की तस्वीरें एक्स पर शेयर कीं और शाहरुख पर प्यार बरसाया।

शाहरुख खान से क्या हुई चूक?

Shah Rukh Khan warmly greeted Suresh Raina, Parthiv Patel and Aakash Chopra and said sorry because he couldn’t see them earlier. How can you not love him 🥹💜 #ShahRukhKhan #SureshRaina #ParthivPatel #AakashChopra #KKRvsSRH #Kolkota #KKR pic.twitter.com/ByYsn9WiZ5

— Rajesh Kumar Reddy E V (@rajeshreddyega) May 21, 2024

लेकिन जैसे ही किंग खान को इस बात एहसास हुआ कि वह लाइव शो के बीच में आ गए, तुरंत उन्होंने माफी मांगी. शाहरुख शो कर रहे तीनों क्रिकेटर्स से गले लगे और जाते-जाते एक बार फिर हाथ जोड़कर सॉरी बोला. इसके बाद आकाश चोपड़ा ने बताया कि शाहरुख गलती से बीच में आ गए थे और उन्होंने माफी मांगी, लेकिन हमने उनसे कहा कि आपने हमारा दिन बना दिया. शाहरुख का यह अंदाज़ फैंस को खूब पसंद आया. आकाश चोपड़ा ने इस वायरल वीडियो का रिप्लाई करते हुए एक्स पर लिखा, “वह ज़ाहिर तौर पर लेजेंड हैं. बहुत सारा प्यार और इज्जत.”

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शाहरुख खान का वीडियो

#ShahRukhKhan doing his traditional victory lap 💜#KKRvsSRHpic.twitter.com/zUdlCgRZla

— 😎Sourav Srkian Das😎 (@SrkianDas04) May 21, 2024

शाहरुख का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मैदान पर शाहरुख के साथ उनके बच्चे सुहाना खान और अबराम खान भी मौजूद थे। इसी बीच वह स्टैंड में अपने फैंस का अभिवादन करते हुए गलती से सुरेश रैना और आकाश चोपड़ा के लाइव ब्रॉडकास्ट के सामने आ गए, जिसके बाद उन्होंने सुरेश रैना और आकाश चोपड़ा से माफी भी मांगी।

इस तरह मैच जीती केकेआर

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में हैदराबाद ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला किया, लेकिन उनका फैसला पूरी तरह गलत साबित हुआ क्योंकि टीम 19.3 ओवर में 159 रनों के स्कोर पर ऑलआउट हो गई थी. टीम के लिए राहुल त्रिपाठी ने सबसे बड़ी पारी खेलते हुए 35 गेंदों में 7 चौके और 1 छक्के की मदद से 55 रन बनाए थे. टीम के कुल 4 बल्लेबाज़ बिना खाता खोले पवेलियन लौटे थे. फिर लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता ने 13.4 ओवर में जीत दर्ज कर ली थी. टीम के लिए कप्तान श्रेयस अय्यर ने 24 गेंदों में 5 चौके और 4 छक्कों की मदद से 58

The post KKR की जीत की खुशी में खोए शाहरुख खान ने हाथ जोड़कर मांगी माफी,एक्टर से क्या हुई चूक?-जानें appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment