Kiara Advani ने दोस्त ईशा अंबानी के साथ शेयर की बैकलेस तस्वीर

मुंबई – कियारा आडवाणी अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की दूसरी किस्त में शामिल हुईं। इस भव्य समारोह के कई वीडियो और तस्वीरों ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी। अब, हाल ही में, भूल भुलैया 2 एक्ट्रेस ने अपने BFF और अनंत की बहन, ईशा अंबानी के साथ एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है।

कियारा ने ईशा अंबानी के साथ दिया ग्लैमरस पोज

कियारा आडवाणी (Kiara Advani Instagram) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ईशा अंबानी के साथ फोटो शेयर की है. फोटो में कियारा आडवाणी ब्लैक कलर का सैटिन लॉन्ग बैकलेस गाउन पहने पोज कर रही हैं. कियारा आडवाणी ने ब्लैक कलर के गाउन के साथ कानों में ग्रीन स्टोन्स वाले खूबसूरत ईयरिंग्स कैरी किए हैं. कियारा ब्लैक गाउन में, तो ईशा अंबानी ऑरेंज ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही हैं. ईशा अंबानी (Isha Ambani Photos) ने लॉन्ग ऑरेंज गाउन के साथ अपने लुक को बेहद ही एलिगेंट ज्वेलरी के साथ पूरा किया है. कियारा-ईशा की फोटो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई है.

कियारा-ईशा ने लुक से जीता दिल

आज यानी 7 जून को, कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इटली में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के भव्य प्री-वेडिंग समारोह से अपनी BFF ईशा अंबानी के साथ एक शानदार तस्वीर डाली। तस्वीर में दोनों डीवाज़ बैकलेस गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। जहां कियारा बॉटल-ग्रीन वेलवेट गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं उनके BFF ने लाल फ्लोई बैकलेस गाउन में उनकी तारीफ की।दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर वापस कैमरे की ओर मुड़े और शानदार तस्वीरें खिंचवाईं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में कुछ भी नहीं लिखा, लेकिन नाचने वाली लड़की, लाल दिल वाले विस्मयादिबोधक और पीछे तीर वाले इमोजी को बोलने दिया।

The post Kiara Advani ने दोस्त ईशा अंबानी के साथ शेयर की बैकलेस तस्वीर appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment