Kalki 2898 AD Trailer रिलीज होगा आज,दीपिका पादुकोण का नया लुक आउट

मुंबई – प्रभास इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कल्कि 2898 एडी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म का बज इसकी अनाउंसमेंट से लेकर अब तक बना हुआ है. खास बात ये है कि मेकर्स फिल्म को लेकर अपडेट देते रहते हैं जिसकी वजह से लोगों में इसका क्रेज खत्म नहीं हो पाता है कि तब तक कुछ और आ जाता है. फिल्म की रिलीजिंग का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इसी बीच फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है. ट्रेलर को लेकर फैंस बहुत एक्साइटेड हैं. साथ ही मेकर्स ने तीनों कलाकारों के पोस्टर शेयर करके बता दिया है कि ये बहुत धमाकेदार होने वाला है.

दीपिक पादुकोण ने अपने लुक का पोस्टर शेयर

दीपिक पादुकोण ने अपने लुक का पोस्टर शेयर करते हुए बताया था कि ट्रेलर 10 जून को रिलीज होने जा रहा है. इस पोस्टर में दीपिका इंटेंस लुक में नजर आईं थीं. दीपिका का ऐसा लुक देखकर फैंस क्या उनके पति रणवीर सिंह भी खुद को रोक नहीं पाए और कमेंट कर दिया.दीपिका पादुकोण के इस पोस्ट पर सबसे पहले उनके पति और अभिनेता रणवीर सिंह ने अपना रिएक्शन दिया। उन्होंने पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, सेक्शन में “बूम स्टनर!” इसके अलावा तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने कमेंट कर एक्ट्रेस के लुक की जमकर तारीफ की। इस फिल्म में दीपिका के अलावा अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में नजर आएंगे जिनका एक दिन पहले ही पोस्टर रिलीज हो चुका है।

इस दिन रिलीज होगी ‘कल्कि 2898 एडी’

प्रभास और दीपिका पादुकोण की ‘कल्कि 2989 एडी’ एक साइंस-फिक्शन फिल्म है, जिसका डायरेक्शन नाग अश्विन ने किया है. यह माइथोलॉजी से प्रेरित एक ऐसी फिल्म है, जिसमें मानव जाति के भविष्य को बयां किया गया है. ‘कल्कि 2989 एडी’ साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, जो 27 जून को सिनेमाघरों मे दस्तक देगी.

कमल हासन-अमिताभ बच्चन हैं फिल्म का हिस्सा

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार कमल हासन भी ‘कल्कि 2989 एडी’ का हिस्सा हैं. उनके किरदार को लेकर कहा जा रहा है कि वह मूवी में खलनायक के रोल में नजर आएंगे. वहीं, अमिताभ बच्चन भी फिल्म में अहम किरदार में दिखेंगे. ‘कल्कि 2989 एडी’ को भारी भरकम बजट में तैयार किया गया है. बताया जा रहा है कि फिल्म की मेकिंग पर लगभग 650 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं.

The post Kalki 2898 AD Trailer रिलीज होगा आज,दीपिका पादुकोण का नया लुक आउट appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment