Jolly LLB 3 के बारे में आया बड़ा अपडेट ,कोर्ट रूम में होगी Akshay Kumar-अरशद वारसी के बिच जंग

मुंबई – अक्षय कुमार अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियां बटोर रहे है. 11 अप्रैल को उनकी ‘बड़े मियां छोटे मियां’ आई थी, जो बुरी तरह से पिट गई. इस वक्त उनके खाते में कई बड़ी फिल्में हैं. ‘वेलकम टू द जंगल’ की शूटिंग के साथ ही उनकी एक और फिल्म पर बड़ा अपडेट आ गया है. अक्षय कुमार जल्द कोर्टरूम कॉमेडी की दुनिया में रोमांचक वापसी करने जा रहे हैं. ये ‘जॉली एलएलबी’ फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है.‘जॉली एलएलबी’ का पहला इंस्टॉलमेंट साल 2013 में आया था. इस फिल्म में अक्षय कुमार नहीं थे. बल्कि अरशद वारसी के साथ पिक्चर बनाई गई थी. वहीं साल 2017 में इसका दूसरा पार्ट आ गया. इस बार फिल्म में अरशद वारसी नहीं थे, बल्कि अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी नजर आए थे. अब इसकी तीसरी किस्त आ रही है, जिसमें अक्षय कुमार और अरशद वारसी साथ नजर आने वाले हैं.

अक्षय कुमार की इस फिल्म की शूटिंग शुरू

‘वेलकम टू द जंगल’ का मुंबई वाला हिस्सा शूट करने के बाद अक्षय कुमार अब ‘जॉली एलएलबी 3’ की शूटिंग के लिए तैयार हैं. वो पिक्चर में जगदीश मिश्रा का किरदार निभाएंगे. इस कानूनी लड़ाई में उनके साथ अरशद वारसी भी शामिल हैं. हाल ही में राजस्थान से इस एक्शन से भरपूर ड्रामा की शूटिंग शुरू हुई है. उधर, अरशद वारसी फिल्म में जगदीश त्यागी का रोल प्ले कर रहे हैं. इसका दूसरा पार्ट साल 2017 में आया था, यानी 7 साल के लंबे ब्रेक के बाद तीसरी किस्त आ रही है. वहीं 10 साल के लंबे गैप के बाद अरशद वारसी इस फ्रेंचाइजी के साथ वापसी करने जा रहे हैं.

जॉली एलएलबी 3 की कहानी

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और अरशद वारसी ने अपनी अपकिमंग फिल्म ‘जॉली एलएलबी 3’ की शूटिंग वीडियो शेयर करते हुए कहानी को लेकर भी हिंट दे दी है। फिल्म की कहानी असली और नकली जॉली के कानूनी जंग पर बेस्ड होगी। बता दें कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। शूटिंग का पहला दिन 29 अप्रैल को था। अक्षय कुमार ने आज, 2 मई को अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए ‘जॉली एलएलबी 3’ की शूटिंग अपडेट के साथ-साथ स्टार कास्ट के पहले लुक की झलक भी दिखा दी है।

‘जॉली एलएलबी 3’ का पहला शेड्यूल 15-20 दिनों का

मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘जॉली एलएलबी 3’ का पहला शेड्यूल 15-20 दिनों का बताया जा रहा है. फिल्म में हुमा कुरैशी अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका निभाती नजर आएंगी. वहीं, अहमदाबाद में गुलाबी के सेट से वापस लौटीं हुमा कुरैशी ने अपने रोल में पूरी तरह से बदलाव किया गया है, जिससे कहानी में निरंतरता बनी रहे.शूटिंग का अगला फेज दिल्ली की चहल-पहल भरी सड़कों तक पहुंच चुका है. यहां 30-40 दिनों तक शूटिंग चलेगी, यानी पूरे जून से जुलाई तक काम होगा. तीस हजारी कोर्ट इलाके में आउटडोर और इनडोर सीन्स का शूट होगा. दरअसल गर्मी की वजह से शेड्यूल को आगे खिसकाया जा सकता है, लेकिन प्रोडक्शन टीम चीजों को ट्रैक पर रखने की लगातार कोशिश कर रही है. ‘जॉली एलएलबी 3’ के अलावा, अक्षय कुमार की पाइपलाइन में कई कॉमेडी फिल्में हैं. इसमें ‘वेलकम टू द जंगल’ और ‘खेल खेल में’ फिल्म शामिल है.

अक्षय कुमार-अरशद वारसी में होगी कानूनी जंग

हाल ही में अरशद वारसी का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उन्हें अजमेर में एक दरगाह पर दुआ पढ़ते देखा गया था। उसके बाद से ही फिल्म को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है। 2013 में ‘जॉली एलएलबी 1’ और 2017 में ‘जॉली एलएलबी 2’ रिलीज हुई थी। दोनों पार्ट हिट होने के बाद अब ‘जॉली एलएलबी 3’ रिलीज होने वाली है। फिल्म में अरशद वारसी और अक्षय कुमार को वकील के लुक में देखा गया था। वहीं इस बार ‘जॉली एलएलबी 3’ में दोनों साथ दिखाई देंगे।जॉली एलएलबी 3 से पहले भी अक्षय और अरशद एक साथ कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू बिखेर चुके हैं। सबसे पहले दोनों ने 2002 में जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी में स्क्रीन स्पेस साझा किया था। इसके बाद वे 2022 में बच्चन पांडे में साथ दिखे थे। वर्तमान समय में दोनों वेलकम टू द जंगल में भी काम कर रहे हैं।

अक्षय कुमार और अरशद वारसी ने शेयर किया वीडियो

वीडियो शेयर कर अक्षय ने लिखा है, ‘अब ओरिजिनल कौन और डुप्लीकेट कौन, ये तो पता नहीं। लेकिन यह निश्चित रूप से एक अच्छी राइड होने वाली है। मेरे साथ बने रहिए। जय महाकाल।’ इसी पोस्ट को अरशद वारसी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

जल्द शुरू होगी शूटिंग

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, राजस्थान में जॉली एलएलबी 3 (Jolly LLB 3) की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है, जिसमें अरशद वारसी (Arshad Warsi) का एक महीने का शेड्यूल रहने वाला है। इसके साथ ही शूटिंग की लोकेशन पर प्री-प्रोडक्शन का काम पहले ही शुरू हो चुका है।

एक-दूसरे को डुप्लीकेट बता रहे अक्षय और अरशद वारसी

Ab original kaun aur duplicate kaun, yeh toh pata nahi. But this sure is going to be a jolly good ride !! Stay with me. Jai Mahakaal 😊🙏 #JollyLLB3 pic.twitter.com/wjGnc0XmDF

— Akshay Kumar (@akshaykumar) May 2, 2024

वीडियो में अरशद वारसी कह रहे हैं- जगदीश त्यागी उर्फ जॉली BA LLB डुप्लीकेट से सावधान। उन्होंने अपने नाम का बोर्ड भी लगाया है। फिर कैमरा अक्षय की ओर पैन होता है और वह बोलते हैं- जगदीश्वर मिश्रा BA LLB ओरिजनल जॉली (लखनऊ वाले)…और उन्होंने भी अपने नाम का बोर्ड लगाया है। आखिर में दिखते हैं जज साहब यानी सौरभ शुक्ला जो बताते हैं कि ‘जॉली LLB 3’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

क्या होगा ‘जॉली LLB 3’ में और कब होगी रिलीज?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘जॉली एलएलबी 3’ में दोनों जॉली यानी अरशद वारसी और अक्षय कोर्ट में जज बने सौरभ शुक्ला के सामने भिड़ते नजर आएंगे। दोनों खुद को कोर्ट में ओरिजनल जॉली साबित करने की लड़ाई लड़ते दिखेंगे, जिसमें कई मजेदार ट्विस्ट भी होंगे। फिल्म को सुभाष कपूर डायरेक्ट करेंगे और उन्होंने ही फिल्म के पिछले दोनों पार्ट डायरेक्ट किए थे। ‘जॉली एलएलबी 3’ साल 2025 में रिलीज होगी। ‘जॉली एलएलबी’ फ्रैंचाइज भारतीय कानून व्यवस्था पर एक सटायर भरी कॉमेडी है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया।

जज की कुर्सी संभालेगा ये अभिनेता

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीसरी किस्त में दोनों जॉली आमने-सामने होंगे, जिसमें जज के रूप में सौरभ शुक्ला फिर से अपनी भूमिका निभाते हुए दिखाई दे सकते हैं। हालांकि, इसे लेकर अभी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। ऐसा कहा जा रहा है कि जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग 2024 में पूरी हो जाएगी और यह 2025 में बड़े पर्दे पर आ सकती है।

दोनों पार्ट्स से अलग होगी कहानी

कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया है कि आने वाली इस फिल्म की कहानी पहले दोनों पार्ट से बिल्कुल अलग होने वाली है। यह काफी बड़ी और मजेदार होगी। इस बार फिल्म में अक्षय और अरशद के बीच की जबरदस्त लड़ाई देखने को मिल सकती है। वहीं, पहले दो पार्ट की तरह ही इस फिल्म के तीसरे पार्ट का निर्देशन भी डायरेक्टर सुभाष कपूर करने वाले हैं।

जॉली एलएलबी 3 की रिलीज डेट

बता दें कि ‘जॉली एलएलबी 3’ से पहले अक्षय कुमार और अरशद वारसी ‘बच्चन पांडे’ में भी साथ नजर आए थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार जल्द ही ‘वेलकम टू द जंगल’ में नजर आएंगे, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। अरशद भी अक्षय के साथ ‘वेलकम टू द जंगल’ में नजर आएंगे। ‘जॉली एलएलबी 3’ इस साल के अंत में रिलीज हो सकती है। हालांकि अभी तक इसकी रिलीज डेट को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आई है।

अक्षय वर्कफ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में अक्षय की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां रिलीज हुई है। फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और पृथ्वीराज सुकुमारन ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी है। अक्षय जल्द ही स्काई फोर्स और सोरारई पोट्टरू के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाले हैं।

The post Jolly LLB 3 के बारे में आया बड़ा अपडेट ,कोर्ट रूम में होगी Akshay Kumar-अरशद वारसी के बिच जंग appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment