Jio का 730GB डेटा वाला सस्ता रिचार्ज,पूरे साल फ्री मिलेगा Amazon Prime Video

नई दिल्ली – 1 दिन, 14 दिन, 28 दिन, 56 दिन या फिर 84 दिन? आप कितने दिनों की वैधता वाले रिचार्ज प्लान को अपनाना पसंद करते हैं? क्या आप बार-बार रिचार्ज करा-करा के थक चुके हैं? क्या एक ऐसे रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं जो अधिक डेटा, कॉलिंग समेत ओटीटी ऐप्स के साथ आता हो? अगर हां, तो आपके लिए आज हम एक ऐसा ही रिचार्ज लेकर आए हैं जिससे आपकी पॉकेट पर कम असर पड़ेगा और आप ज्यादा सुविधाओं का फायदा उठा सकेंगे, यहां तक कि बार-बार रिचार्ज करवाने की टेंशन से भी आप छुटकारा पा सकेंगे,आइए आपको जियो के खास रिचार्ज प्लान के बारे में बताते हैं.

जियो का एनुअल प्लान

Jio अपने यूजर्स की जरूरतों और रेंज को देखते हुए कई प्लान पेश करता है, जियो 20 दिन, 1 महीना, 3 महीने से लेकर 1 साल तक की वैलिडिटी वाले प्लान निकालती है, हालांकि जिसको पूरे साल के रिचार्ज की तलाश रहती है कंपनी इसके लिये खास प्लान ऑफर करती है. जियो के ऑफिशियल पेज से पता चला है की कंपनी यूजर्स को 3227 रुपये का प्लान ऑफर कर रही है.जियो के 3227 रुपये वाले प्लान में यूजर को 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है यानी आपने इस प्लान को खरीद लिया तो एक साल की छुट्टी इस प्लान में ग्राहकों को हर रोज 2GB डेटा यानी पूरे साल में 730 GB डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिलती हैइस प्लान की खास बात यह है की इसमें यूजर को 1 साल के लिए Amazon Prime Video का सब्सक्रिप्शन भी फ्री दी जा रही है प्राइम वीडियो के साथ ही इसमें, जियोक्लाउड, जियो टीवी का भी एक्सेस दिया जाएगा.

ग्राहकों को हर दिन 2.5जीबी डेटा दिया

जियो के 2999 रुपये वाले में ग्राहकों को हर दिन 2.5जीबी डेटा दिया जाता है. इस प्लान की वैलिडिटी 1 साल की है. प्लान में फ्री कॉलिंग के साथ जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का एक्सेस भी दिया जाता है.दूसरी तरफ जियो के 333 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 365 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है. प्लान में ग्राहक हर दिन 2.5जीबी डेटा का फायदा दिया जाता है. प्लान में फ्री कॉलिंग तो मिलती ही है, साथ ही जियो सिनेमा, जियो टीवी, जियो क्लाउंड और फैन कोड का फायदा पाया जा सकता है.

The post Jio का 730GB डेटा वाला सस्ता रिचार्ज,पूरे साल फ्री मिलेगा Amazon Prime Video appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment