Jawa 42 Bobber Red Sheen वैरिएंट भारत में हुवा लॉन्च

नई दिल्ली – Jawa Yezdi Motorcycles ने 42 Bobber Red Sheen का नया वेरिएंट लॉन्च किया है, जो बॉबर स्टाइल वाली मोटरसाइकिल में एक नया कलर ऑप्शन लेकर आया है. नई जावा 42 बॉबर रेड शीन, 42 बॉबर का नया टॉप-एंड वेरिएंट है, इसकी कीमत 2.30 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है. नए वेरिएंट में फ्यूल टैंक पर लाल रंग की पट्टी है. मोटरसाइकिल में कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किया गया है.

शानदार डुअल-टोन पेंट स्कीम की तरफ

Jawa 42 Bobber Red Sheen सबसे पहले तो आपके ध्यान अपनी शानदार डुअल-टोन पेंट स्कीम की तरफ खींचता है. इसका फ्यूल टैंक क्रोम फिनिश के साथ चमकता हुआ लाल रंग का है, जो देखने में बेहद आकर्षक लगता है. यही नहीं, इसके डायमंड-कट अलॉय व्हील्स भी इसकी खूबसूरती में चार चांद लगा देते हैं. इन अलॉय व्हील्स के साथ ट्यूबलेस टायर्स की सुविधा भी मिलती है, जो राइड को और भी आरामदायक बनाती है.Jawa 42 बॉबर रेड शीन की खूबसूरती सिर्फ दिखने में ही नहीं है, बल्कि ये परफॉर्मेंस के मामले में भी किसी से पीछे नहीं है. इस बाइक में आपको 334cc का दमदार लिक्विड-कूल्ड इंजन मिलता है, जो 29.51bhp की पावर और 30Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इस इंजन के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है, जिसमें आपको आसान गियर शिफ्टिंग के लिए Assist and Slipper Clutch की सुविधा भी मिलती है.

बॉबर बाइक की कीमत

जावा 42 बॉबर रेड शीन एडिशन में 334cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया है, जो 29.51bhp की पावर और 30Nm का टॉर्क पैदा करता है.ट्रांसमिशन के लिए इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है और असिस्ट और स्लिपर क्लच की सुविधा भी है।रेड शीन वेरिएंट की कीमत 2.29 लाख रुपये है. इस बॉबर बाइक का किफायती वेरिएंट जावा पेराक है, जिसकी कीमत 2.13 लाख रुपये (कीमतें, एक्स-शोरूम) है.यह आगामी रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 से मुकाबला करेगी.

The post Jawa 42 Bobber Red Sheen वैरिएंट भारत में हुवा लॉन्च appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment