IPL 2024: विराट-गावस्कर की ‘लड़ाई’ में कूदे वसीम अकरम,उसे कमेंटेटर पर सवाल नहीं उठाने चाहिए

नई दिल्ली – आईपीएल में रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली और भारत के महान खिलाड़ी सुनील गावस्कर के बीच चल रहे विवाद पर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। आईपीएल के वर्तमान सीजन में कोहली शानदार फार्म में हैं। वह 11 पारियों में 148.08 के स्ट्राइक रेट से 542 रन बनाकर शीर्ष पर हैं, लेकिन उनके स्ट्राइक रेट को लेकर तरह-तरह के बयान लगातार सामने आ रहे हैं।

अकरम ने विराट पर बड़ी बात कह दी

वसीम अकरम ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘विराट और गावस्कर दोनों महान खिलाड़ी हैं. सुनील गावस्कर को बतौर क्रिकेटर, इंसान और मैदान के बाहर मैं जानता हूं. वो सालों से कमेंट्री कर रहे हैं. वहीं विराट कोहली एक टॉप खिलाड़ी हैं. उन्होंने काफी रन बनाए हैं लेकिन उन्हें इस तरह की बातें नहीं करनी चाहिए.’ दरअसल सुनील गावस्कर ने विराट कोहली के स्ट्राइक रेट पर सवाल खड़े किए थे. इसके बाद विराट ने अगली इनिंग में ताबड़तोड़ बैटिंग कर उन कमेंटेटर्स को जवाब दिया था जो उनपर सवाल खड़े कर रहे थे. इसके बाद सुनील गावस्कर भड़क गए और उन्होंने लाइव शो में आईपीएल के प्रसारणकर्ता चैनल को ही खरी-खोटी सुना दी थी जो विराट का ये बयान बार-बार चला रहा था. गावस्कर का मानना था कि विराट का ये बयान चलान चैनल अपने ही कमेंटेटर्स को नीचा दिखा रहा है.

दोनों ही बेहतरीन खिलाड़ी

उन्होंने आगे कहा, यह कमेंटेटर का काम होता है। अगर कोई धीमी पारी खेलेगा तो वह इस बात को कहेगा। लेकिन इस बात को छोड़िए। कोहली इस तरह के खिलाड़ी नहीं है। दोनों ही महान खिलाड़ी हैं और दोनों ही इस बात से जल्दी ही आगे बढ़ जाएंगे। मुझे नहीं लगता है कि दोनों में से कोई भी इस बात को निजी तौर पर लेगा। वे ठीक हो जाएंगे। मैं दोनों को अच्छी तरह से जानता हूं।

The post IPL 2024: विराट-गावस्कर की ‘लड़ाई’ में कूदे वसीम अकरम,उसे कमेंटेटर पर सवाल नहीं उठाने चाहिए appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment