IPL 2024: जसप्रीत बुमराह पर चीखने-चिल्लाने लगे हार्दिक पंड्या

नई दिल्ली – हार्दिक पंड्या आए दिन अपने व्यवहार की वजह से चर्चा में रहते हैं. आईपीएल 2024 की शुरुआत में रोहित शर्मा की फील्ड प्लेसमेंट वह लगातार बदल रहे थे. रोहित को लगातार यहां से वहां भागना पड़ता था. पिछले सीजन में गुजरात टाइंटस की कप्तानी के दौरान हार्दिक ने कैच छोड़ने पर मोहम्मद शमी को बुरा भला कहा था. माहौल इतना गर्म हो गया था कि फ्रेंचाइजी मालिकों को बीच में आना पड़ा था.वह जसप्रीत बुमराह पर हार्दिक पंड्या ने चिल्ला दिया है.

Hardik pandya disrespecting Jasprit bumrah 💔💔 pic.twitter.com/BH5bzYTYR8

— Vishu Saroha (@Saroha80986281) May 4, 2024

फिर आ गया हार्दिक को गुस्सा

असली तमाशा तो इसके बाद हुआ, जब मैच के बीच हार्दिक बुरी तरह भड़क उठे और गुस्से में जोर-जोर से चिल्लाने लगे. हार्दिक का ये गुस्सा किसी खिलाड़ी पर नहीं बल्कि अंपायर पर फूट रहा था. असल में दिल्ली का दूसरा विकेट गिरने के बाद नया बल्लेबाज क्रीज पर आया था और वो तैयार होने में वक्त ले रहा था. इस बात पर हार्दिक को गुस्सा आ गया और वो अंपायर से इसकी शिकायत करने लगे. पहले वो बाउंड्री पर खड़े होकर ही चिल्ला रहे थे और फिर वो अंपायर के पास जाकर अपनी आपत्ति दर्ज कराने लगे.

बुमराह के चेहरे पर दिखी निराशा

जब हार्दिक पंड्या ने जसप्रीत बुमराह पर चिल्लाया तो उनका चेहरा देखने लायक था. बुमराह पूरी तरह निराश दिख रहे थे. बुमराह मुस्कुराते हुए दूसरी तरफ देखने लगे. यह घटना कोलकाता नाइट राइडर्स की पारी के 17वें ओवर में हुई थी। उस ओवर में हार्दिक पंड्या की जमकर धुनाई भी हुई.उन्हें छक्के पड़े. चार ओवर के स्पेल में 44 रन पड़े और दो बल्लेबाजों को आउट किया.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. हार्दिक पांड्या को अपने इस बर्ताव की वजह से ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ रहा है. बता दें कि वेंकटेश अय्यर (70) की बेहतरीन बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने IPL के कम स्कोर वाले मैच में शुक्रवार को मुंबई इंडियंस को 24 रन से हराया. नुवान तुषारा (42 रन पर तीन विकेट) और जसप्रीत बुमराह ( 18 रन पर तीन विकेट) की अगुवाई में अच्छी गेंदबाजी से मुंबई ने केकेआर की पारी को 19.5 ओवर में 169 रन पर रोक दिया था, लेकिन लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम 18.5 ओवर में 145 रन पर आउट हो गई.

दिल्ली ने बनाया सबसे बड़ा स्कोर

इन सबसे अलग, दिल्ली के बल्लेबाजों ने मुंबई की जमकर धुनाई की और 20 ओवरों में सिर्फ 4 विकेट खोकर 257 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया. ये आईपीएल के इतिहास में दिल्ली का सबसे बड़ा स्कोर भी है. दिल्ली की ओर से जेक फ्रेजर मैक्गर्क ने सिर्फ 27 गेंदों में 84 रनों की हैरतअंगेज पारी खेली. उनके अलावा ट्रिस्टन स्टब्स ने भी 25 गेंदों में 48 रन कूट दिए और टीम को इस बड़े स्कोर तक पहुंचाया.

The post IPL 2024: जसप्रीत बुमराह पर चीखने-चिल्लाने लगे हार्दिक पंड्या appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment