प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र में मिली नड्डा की पत्नी की चोरी हुई कार के मामले में: विस्तृत खबर

news28.in

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की टोयोटा फॉर्च्यूनर कार को उत्तर प्रदेश के वाराणसी से चोरी की गई थी। इस मामले में, दो आरोपी वाराणसी में गिरफ्तार किए गए हैं और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। चोरी होने के बाद, कार को दिनों में 9 शहरों में ले जाया गया था, लेकिन अब इसका पता लगाया गया है और आरोपी गिरफ्तार हो गए हैं।

कार की चोरी और चिकित्सा

जैसा कि उपरोक्त मामले में स्पष्ट किया गया है, यह कार वाराणसी से चोरी हो गई थी और फिर इसे दिल्ली, गुजरात, नागपुर, जयपुर, गुरुग्राम, जालंधर, चंडीगढ़, और चंडीगढ़ में ले जाया गया था। आरोपी चाहते थे कि इस कार को नागालैंड भेजा जाए, जहां इसे बेच दिया जाता, लेकिन पुलिस की कार्रवाई से इसके पीछे आगे का पता लगा और कार गुरुग्राम में बरामद की गई।

गिरफ्तारी के मामले

वाराणसी पुलिस ने आरोपी को जिनके नाम शाहिद और शिवांग त्रिपाठी हैं, गिरफ्तार किया है। ये आरोपी कार चोरी के पीछे हैं और उन्हें दिल्ली पुलिस ने बडकल के रहने वाले आरोपी के रूप में जाना जाता है। जब ड्राइवर जोगिंदर ने चोरी की रिपोर्ट की, तो दिल्ली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज का उपयोग करके इस कार को खोजने में मदद की।

चोरी की प्रक्रिया और पुलिस की कार्रवाई

यह चोरी का मामला काफी अनोखा है जहां आरोपी ने कार को बड़े दूर के राज्य तक ले जाने की कोशिश की। लेकिन धन्यवाद है कि पुलिस ने इस मामले को गहराई से जांचा और आरोपियों को गिरफ्तार किया। इससे सामाजिक सुरक्षा एवं अविश्वसनीयता की एक मान्यता मिलती है कि पुलिस ने इस मामले का समाधान किया।

Share This Article
Leave a comment