Heeramandi ने मचाई धूम,हीरामंडी’ सकल बन फूल रही

मुंबई – क्या आपने किसी वेब सीरीज में छह हसीनाओं को एक साथ तवायफ के किरदार में देखा है? वो भी इंडस्ट्री की टॉप हसीनाएं। कहानी भी पाकिस्तान के शाही मोहल्ला की, जो बाद में जिस्मफरोशी के अड्डा में तब्दील होने की सच्ची घटना पर आधारित है। दिल छू लेने वाले डायलॉग और संजय लीला भंसाली के भारी-भरकम सेट जैसी बहुत सी ऐसी बातें हैं, जो आपको ‘हीरामंडी‘ (Heeramandi) देखने के लिए मजबूर कर देंगी। संजय लीला भंसाली की मच अवेटेड वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। आज हम आपको इस वेब सीरीज की 5 ऐसी वजह बताएंगे जो आपको ‘हीरामंडी’ देखने के लिए मजबूर कर देंगी।

संजय लीला भंसाली इंटरव्यू

संजय लीला भंसाली ने एक इंटरव्यू में बताया कि ये प्रोजेक्ट उनके दिमाग में पिछले 18 सालों से था. उन सभी सालों में, उन्होंने इसे करने के लिए कई एक्टर्स पर विचार किया. हालांकि, अब वो अपने मौजूदा एक्टर्स से भी काफी खुश हैं और उन्होंने ये तक कहा कि “पॉपुलर एक्टर्स” इस रोल को अच्छे से नहीं निभा पाते. संजय लीला भंसाली ने कहा, “ये 18 साल पहले की बात है, इसलिए एक समय पर इसके लिए रेखा जी, करीना कपूर खान और रानी मुखर्जी को लेकर सोचा था, फिर ये दूसरे एक्टर्स में बदल गई. एक बार बदलने के बाद फिर ये दूसरे एक्टर्स में बदल गई.”

संजय लीला भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट

संजय लीला भंसाली ने अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट ‘हीरामंडी’ के बारे में 14 साल पहले सोच लिया था, जिसकी अनाउंसमेंट साल 2014 में हुई थी. पहले भंसाली ने इसकी शूटिंग 2022 में शुरू की तब इसे फिल्म के हिसाब से बनाया जा रहा था. हालांकि जून 2023 में शूटिंग खत्म होने के बाद भंसाली ने इसे वेब सीरीज में तब्दील करने का फैसला लिया और दोबारा से री-शूट किया. वेब सीरीज में क्या खास होगा? ये देखना दिलचस्प होने वाला है.

अब के एक्टर्स पर क्या कहा?

अब के एक्टर्स पर संजय ने कहा, “अब के एक्टर्स के पास शो को देने के लिए समय था क्योंकि यदि आप बिजी होते हैं, तो आप वो 350 दिन नहीं दे पाते जिनके लिए शूटिंग की थी. आप वो समय और कमिटमेंट नहीं दे पाएंगे क्योंकि आप हर जगह विज्ञापन और इवेंट्स में बिजी हैं. पॉपुलर एक्टर्स के पास समय नहीं है.” इसके अलावा संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म ‘लव एंड वॉर’ है, जिसमें रणबीर कपूर , आलिया भट्ट और विक्की कौशल मुख्य भूमिका में हैं.

The post Heeramandi ने मचाई धूम,हीरामंडी’ सकल बन फूल रही appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment