Hansal Mehta की गांधी सीरीज में हुई Harry Potter स्टार टॉम फेल्टन की एंट्री

मुंबई – ‘हैरी पॉटर’ (Harry porter) फिल्म सीरीज में ड्रेको मेलफॉय की दमदार भूमिका निभाने वाले स्टार टॉम फेल्टन की एंट्री हंसल मेहता की मच अवेडिट सीरीज ‘गांधी’ में हो गई है। फिल्म निर्माता ने गुरुवार को इसकी घोषणा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये की। टॉम फेल्टन ने लेखिका जेके राउलिंग की बेस्टसेलिंग बुक पर आधारित आठ हैरी पॉटर फिल्मों में ड्रेको मेलफॉय का किरदार निभाकर खुद को स्टार बना लिया।

ये अंतर्राष्ट्रीय कलाकार होंगे सीरीज का हिस्सा

हंसल मेहता ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर यह जानकारी साझा की। मेहता ने पोस्ट कर लिखा, ‘हमारी शूटिंग चल रही है। अंतर्राष्ट्रीय कलाकार टॉम फेल्टन, लिब्बी माई, मौली राइट, राल्फ एडेनियि, जेम्स मरे, लिंडन अलेक्जेंडर, जोनो डेविस, साइमन लेनन आदि के साथ काम कर के मैं बेहद रोमांचित हूं।’

इस किताब पर आधारित है सीरीज

बता दें, इस सीरीज में प्रतीक गांधी महात्मा गांधी की भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा भामिनी ओझा कस्तूरबा गांधी का किरदार निभाएंगी। यह सीरीज किताब रामचंद्र गुहा की दो किताबों ‘गांधी बिफोर इंडिया’ और ‘गांधी: द इयर्स दैट चेंज्ड द वर्ल्ड’ पर आधारित है।

जनवरी में दिखाई थी शूटिंग की झलक

हंसल मेहता ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से शूटिंग की कुछ तस्वीरें भी साझा की थी। ये तस्वीरें उन्होंने इसी साल जनवरी में प्रशंसकों के साथ साझा की थी। एक तस्वीर में निर्माता कैमरे के साथ दिख रहे थे। बाकी तस्वीरों में शूटिंग के दौरान के दृश्य दिखाई पड़ रहे थे। सीरीज बनने की घोषणा के बाद से ही प्रशंसकों में इसे लेकर काफी उत्साह बना हुआ है।

The post Hansal Mehta की गांधी सीरीज में हुई Harry Potter स्टार टॉम फेल्टन की एंट्री appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment