Dhadak 2 Release Date: तृप्ति डिमरी से इश्क फरमाएंगे सिद्धांत चतुर्वेदी -वीडियो

मुंबई – साल 2018 में फिल्म धड़क आई थी जिसमें जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्म में एक लव स्टोरी दिखाई गई जो हर किसी के दिल को छू गई थी. अब धर्मा प्रोडक्शन में फिल्म धड़क 2 आ रही है जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी लीड रोल में नजर आएंगे. ये फिल्म एक अनोखी प्रेम कहानी पर आधारित होगी जो आपके दिल को एक बार फिर से छू जाएगी. फिल्म को लेकर बड़ी अपडेट्स मेकर्स ने शेयर की है.

धड़क 2 की अनाउंसमेंट

27 मई को धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से ‘धड़क 2’ (Dhadak 2 First Look) की अनाउंसमेंट के साथ-साथ पहली झलक शेयर की गई है. मोशन पोस्टर में तृप्ति और सिद्धांत एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए दिख रहे हैं और एक ऐसी कहानी की झलक दिखा रहे हैं, जिससे लगभग हर कपल गुजरता है. फिल्म में तृप्ति का कैरेक्टर नेम दिविशा और सिद्धांत का नाम नीलेश है.

धड़क 2′ की रिलीज डेट का हुआ ऐलान

धर्मा प्रोडक्शन ने फिल्म धड़क 2 का छोटा सा टीजर शेयर किया है. जिसमें फिल्म की कहानी किस मुद्दे पर होगी ये दिखाया गया. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया, ‘प्रेजेंटिंग धड़क 2 जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी लीड रोल में होंगे और फिल्म शाजिया इकबाल निर्देशित करेंगी. फिल्म 22 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.’

बेहद उत्साहित हैं फैंस

फिल्म ‘धड़क 2’ के ऐलान के बाद से फैंस के बीच जबरदस्त उत्साह देखने को मिला है. फैंस सुपरहिट फिल्म ‘धड़क’ के सीक्वल के लिए काफी उत्सुक हैं. उन्होंने करण जौहर के पोस्ट पर खूब प्यार लुटाया है. साथ ही दर्शक सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए भी खासा उत्साहित हैं.

जाह्नवी ने किया था डेब्यू

साल 2018 में आई शशांक खैतान निर्देशित ‘धड़क’ से जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने ईशान खट्टर के साथ स्क्रीन शेयर किया था. फिल्म हिट साबित हुई थी. ‘धड़क’ में सोशल स्टेटस के डिफ्रेंसेस को दिखाया गया था.

The post Dhadak 2 Release Date: तृप्ति डिमरी से इश्क फरमाएंगे सिद्धांत चतुर्वेदी -वीडियो appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment