Dance Deewane 4 Winner: गौरव-नितिन ने जीती डांस-दीवाने की ट्रॉफी

मुंबई – टीवी के पॉपुलर डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 4’ हाल में खत्म हो गया है. शो का चौथा सीजन था जिसका फिनाले हो चुका है. ग्रैंड फिनाले में डांसर नितिन एनजे (Nithin NJ) और गौरव शर्मा (Gaurav Sharma) विनर बने हैं. दोनों दोस्तों ने एक साथ ट्रॉफी उठाई. इस शो को एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने और सुनील शेट्टी ने जज किया था. वहीं कॉमेडियन भारती सिंह इसकी होस्ट थीं. सोशल मीडिया पर विनर्स को खूब बधाइयां मिल रही हैं. ग्रैंड फिनाले में बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन भी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ का प्रमोशन करने आए थे.

माधुरी दीक्षित नेने ने एक बयान में कहा

विनर्स के बारे में बात करते हुए माधुरी दीक्षित नेने ने एक बयान में कहा कि ट्रॉफी और दर्शकों का दिल जीतने के लिए नितिन और गौरव को बधाई! उनके कई परफॉर्मेंसेस शानदार रहे और मुझे यकीन है कि उनका ये टैलेंट दुनिया को हैरान करता रहेगा। उनकी यात्रा ने उस कला का जश्न मनाया जो मेरे दिल के बहुत करीब है. उन्हें कलाकार के रूप में आगे बढ़ते देखना सुखद रहा है. जैसे ही वे इस सीज़न की ट्रॉफी उठाएंगे, मुझे भरोसा है कि वे अपने कदमों से पीढ़ियों को प्रेरित करेंगे.

कैसे बनी नितिन और गौरव की जोड़ी

बेंगलुरु के रहने वाले नितिन एनजे बेहतरीन डांस हैं. जबकि गौरव दिल्ली से थे और उन्होंने पूरे शो में अपने डांस से जजेस को भी हैरान कर दिया था. जज माधुरी ने उन्हें इस सीज़न के दौरान कई बार शगुन के रूप में 101 रुपये दिए थे. दोनों को साथ में डांस करने के लिए भाषा एक अड़चन थी गौरव कन्नड़ नहीं समझते थे, और नितिन हिंदी नहीं बोलते थे. फिर भी दोनों की जोड़ी पूरे शो में हिट हो गई. दोनों ने अलग-अलग ऑडिशन दिया था लेकिन साथ में एक सुपरहिट जोड़ी बनकर निकले.

शो के ग्रैंड फिनाले में गेस्ट बनकर आए कार्तिक आर्यन

शो के ग्रैंड फिनाले में गेस्ट बनकर आए कार्तिक आर्यन ने माधुरी दीक्षित के साथ बेहतरीन डांस किया. जिसे देखकर हर कोई तालियां बजाने पर मजबूर हो गया. वहीं भारती सिंह ने भी हमेशा की तरह खूब शो को होस्ट करते हुए खूब कॉमेडी की. बता दें कि ‘डांस दीवाने 4’ के फिनाले तक का सफर 6 जोड़ियों ने तय किया था. इनमें चिराश्री और चैनवीर, श्रीरंग और वर्षा, युवराज और युवांश, काश्वी और तरनजोत, दिवांश और हर्षा, गौरव और नितिन थे. इन बाकी 5 जोड़ियों को पछाड़ अब गौरव और नितिन ने सीजन की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है.

The post Dance Deewane 4 Winner: गौरव-नितिन ने जीती डांस-दीवाने की ट्रॉफी appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment