Cannes Film Festival :फिल्म फेस्टिवल 2024 में कियारा आडवाणी का डेब्यू

मुंबई – बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कियारा आडवाणी ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ में अपनी मौजदूगी दर्ज कराने के लिए तैयार हैं। कबीर सिंह एक्ट्रेस को कान्स में देखने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। सिनेमा गाला डिनर में कियारा आडवाणी भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय के भी इस फिल्म फेस्टिवल में शामिल

कियारा ही नहीं बल्कि सिनेमा जगत की कुछ और हसीनाएं भी कान्स में शामिल होने वाली हैं। बता दें कि ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय के भी इस फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने की खबरें सामने आ रही हैं। अदिति राव हैदरी भी लोरियल पैरिस के ब्रांड अंबेसडर के तौर पर इस फेस्टिवल में जाएंगी। अदिति राव हैदरी ने कांस में शामिल होने को लेकर एएनआई से बात करते हुए कहा कि वे तीसरी बार इसमें शिरकत ले रही हैं। एक्ट्रेस ने हा कि मैं भी इसकी तैयारी कर रही हूं। बहुत जल्द लोरियल के साथ कान्स के लिए रवाना हो रही हैं। वहां जाकर काफी कुछ करना है।

कान्स फिल्म फेस्टिवल में कियारा आडवाणी का डेब्यू

खास बात ये है कि दुनियाभर से सिर्फ 6 महिलाओं को उनकी उपलब्धियों के लिए यहां सम्मानित किया जाएगा. अभी तक भारत की ओर से दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा से लेकर ऐश्वर्या राय समेत कई एक्ट्रेसेज रेड कारपेट पर नजर आ चुकी हैं. अब कियारा आडवाणी भी डेब्यू कर रही हैं.

कियारा आडवाणी का करियर

कियारा ने 2014 में ‘फगली’ से अपनी शुरुआत की, इसके बाद उन्हें अलग-अलग किरदार निभाते हुए देखा गया. जिसमें ‘जुगजग जीयो’ में नैना से लेकर ‘गिल्टी’ में ननकी और ‘कबीर सिंह’ में प्रीति जैसे रोल शामिल हैं. इसके बाद कियारा ने ‘शेरशाह’ और ‘सत्यप्रेम की कथा’ जैसी फिल्मों में काम किया, जहां उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से अपना लोहा मनवाया.

The post Cannes Film Festival :फिल्म फेस्टिवल 2024 में कियारा आडवाणी का डेब्यू appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment