Bad Cop Trailer: गुलशन देवैया को अनुराग कश्यप ने दी मात

मुंबई – फिल्मों की दुनिया में एक से बढ़कर एक कहानी लाने वाले अनुराग कश्यप अब एकबार फिर से एक्टिंग करते नजर आने वाले हैं, वो भी वेब सीरीज में. उनकी आने वाली वेब सीरीज का नाम है, बैड कॉप. इस सीरीज में अनुराग कश्यप विलेन के किरदार में हैं. इसके अलावा बैड कॉप में गुलशन देवैया का डबल रोल है. वेब सीरीज का धांसू ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है

And the trailer just dropped…#BadCop coming June 21 on @DisneyPlusHSpic.twitter.com/AxFQEvqPpB https://t.co/azKegNHZn0

— BINGED (@Binged_) June 7, 2024

दो चोर-पुलिस के इर्द-गिर्द पूरी कहानी

इस ट्रेलर में इन्हीं दो चोर-पुलिस के इर्द-गिर्द पूरी कहानी रची गई है और इस भूमिका में करण-अर्जुन की एक-दूसरे से दुश्मनी खूब ठनी हुई दिख रही है । अनुराग कश्यप ने अपने जबरदस्त एक्टिंग से साबित कर दिया है कि वो इंडस्ट्री के शानदार डायरेक्टर ही नहीं बल्कि एक्टिंग का कीड़ा भी खूब है। वह अपने विलन की भूमिका से लोहा मनवाते नजर आ रहे हैं। इस सीरीज के धांसू ट्रेलर में एक्शन से लेकर रोमांच, ड्रामा सबकुछ है।

अनुराग कश्यप ने खूब जगाया डर का माहौल

अनुराग कश्यप का किरदार बेहद घातक, चालाक और जानलेवा है। उनका डायलॉग- देख मैं बहुत फेयर आदमी है, मैं इतना फेयर कि रात को चमकता है मैं… यहां जहां चारों ओर डर का माहौल है वहीं इसे सुनकर चेहरे पर मुस्कुराहट भी आ जाएगी। ट्रेलर में हरलीन सेठी ने एक बेहतरीन पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई है और सौरभ सचदेवा के थोड़े-बहुत सीन ने ही खूब कमाल दिखाया है। इस सीरीज का प्रीमियर 21 जून को होने जा रहा है।

कब रिलीज होगी बैड कॉप

डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज बैड कॉप का ट्रेलर देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट इसके लिए काफी बढ़ गई है और हर कोई इसकी रिलीज का इंतजार करने लगा। गौर करें इसकी रिलीज डेट की तरफ तो बैड कॉप 21 जून को ऑनलाइन स्ट्रीम की जाएगी।

The post Bad Cop Trailer: गुलशन देवैया को अनुराग कश्यप ने दी मात appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment