Anant Ambani-Radhika Merchant का दूसरा प्री-वेडिंग कार्ड आया सामने,800 गेस्ट पहुंचे इटली

मुंबई – मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) भी अपनी लाइफ के नए चैप्टर को शुरू करने जा रहे हैं। वह अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) से इस साल जुलाई में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, लेकिन इससे पहले इस होने वाले दूल्हा-दुल्हन के लिए अंबानी परिवार ने ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन का आयोजन किया है।

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी का दूसरा प्री-वेडिंग

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी का दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन इटली में मनाया जाएगा। जिसके लिए अंबानी परिवार और कपल रवाना हो चुके हैं। साथ ही बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी उड़ान भर ली है। इन सबके बीच कपल का प्री वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें फंक्शन से जुड़ी हर डिटेल बताई गई है।मुकेश अंबानी ने अपने बेटे अनंत अंबानी और होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के लिए इटली के क्रूज में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का आयोजन किया है। जो कि 29 मई से लेकर 1 जून तक चलेगा। बता दें कि ये पूरे अंबानी परिवार और तमाम बॉलीवुड सितारों को लेकर इटली के पालेर्मो पोर्ट से रवाना होगा और 4380 किलोमीटर का सफर कर सदर्न फ्रांस पहुंचेगा।

कार्ड का सेलिब्रिटी फोटोग्राफर

इस कार्ड का सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। जिसके मुताबिक, क्रूज में पर फंक्शन वेलकम लंच थीम के शुरू होंगे। 29 मई के अगले दिन “ए रोमन हॉलिडे” थीम होगी। इसके अलावा 30 की रात को “ला डोल्से फार निएंटे” होगा और फिर रात को ग्रैंड पार्टी रखी गई है। अंतिम दिन यानी 1 जून को थीम “ला डोल्से वीटा” होगी। जिसके लिए खास ड्रेस कोड भी रखा गया है।

इटली के इस शहर में शामिल होंगे मेहमान

इस कार्ड के मुताबिक, प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए सारे मेहमानों को इटली में सिसिली के शहर पलेर्मो में शामिल होना है। 29 मई को जहां से सब एक साथ क्रूज पर शामिल होंगे। इस दौरान क्रूज पर फंक्शन वेलकम लंच थीम के शुरू होंगे। 29 मई की शाम को थीम “तारों वाली रात” है जो अगले दिन “ए रोमन हॉलिडे” थीम के साथ आगे बढ़ेगी।

The post Anant Ambani-Radhika Merchant का दूसरा प्री-वेडिंग कार्ड आया सामने,800 गेस्ट पहुंचे इटली appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment