AC रिपेयरिंग के दौरान हुआ दर्दनाक हादसा, दोनों शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए

news28.in

झुंझुनू: गैस सिलेंडर फटने से दो युवकों की मौत

दोरादास गांव में AC रिपेयरिंग के दौरान हुआ दर्दनाक हादसा, दोनों शव बीडीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए

झुंझुनू, 1 जून 2024 – झुंझुनू जिले के दोरादास गांव में एक दर्दनाक हादसा हुआ है जिसमें गैस सिलेंडर फटने से दो युवकों की मौत हो गई। यह हादसा तब हुआ जब ये दोनों युवक एक घर में AC रिपेयरिंग के लिए गए थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह हादसा उस समय हुआ जब ये युवक AC में गैस भरने का काम कर रहे थे। अचानक गैस का सिलेंडर फट गया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया और लोग तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे।

दोनों मृतकों के शवों को बीडीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। झुंझुनू सदर थाना क्षेत्र के पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के सही कारणों का पता लगाने के लिए फॉरेंसिक जांच की जा रही है।

इस दर्दनाक हादसे से दोरादास गांव के लोग गहरे सदमे में हैं। मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने बताया कि इस हादसे के पीछे किसी प्रकार की लापरवाही या तकनीकी खराबी का पता लगाने के लिए विस्तृत जांच की जा रही है।

ऐसे हादसे हमें याद दिलाते हैं कि सुरक्षा मानकों का पालन करना कितना जरूरी है, विशेषकर तब जब हम किसी खतरनाक सामग्री या उपकरण के साथ काम कर रहे हों। इस घटना ने सभी को गहरी चिंता में डाल दिया है और भविष्य में ऐसे हादसों को रोकने के लिए जरूरी कदम उठाने की आवश्यकता को स्पष्ट कर दिया है।

Share This Article
Leave a comment