3999 रुपये में भारत में लॉन्च हुआ Nokia 3210

नई दिल्ली – Nokia 3210 4G फीचर फोन भारत में लॉन्च हो गया है। फोन में 25 साल पहले लॉन्च Nokia 3210 जैसा क्लासिक फील मिलेगा। बता दें कि उस वक्त यह फोन लोगों की पहली पसंद हुआ करता है। ऐसे में कंपनी ने Nokia के मैजिक से यूजर्स को दोबारा से लुभाने की कोशिश की है। फोन रेट्रो लुक में आएगा। फीचर फो को तीन कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। फोन में बिल्ड इन यूपीआई पेमेंट फीचर दिया गया है। मतलब यूजर्स को स्कैन और पे का ऑप्शन मिलेगा। Nokia 3210 को ग्लोबल मार्केट में मई में पेश कर दिया गया है।

Nokia 3210 4G स्पेसिफिकेशन

बात की जाए इस फोन के स्पेसिफिकेशन की तो इसमें 2.4 इंच का QGVA डिस्प्ले दिया गया है। इसमें परफॉरमेंस के लिए आपको UniSoC T107 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें आपको 64 MB Ram दी गई है। यह फोन S30+ सॉफ्टवेयर पर काम करता है। इसमें आपको 128 MB स्टोरेज दी गई है।Micro SD की मदद से आप स्टोरेज 32 GB तक बढ़ा सकते हैं। Nokia 3210 4G में 2MP का रियर कैमरा मिलता है, इस कैमरा के साथ आपको LED Flash लाइट भी मिलती है. बैटरी की बात की जाए तो इसमें 1450mAh की नॉन रिमूवेबल बैटरी मिलती है। इसकी बैटरी को लेकर कंपनी का बोलना है की एक बार फुल चार्ज करने के बाद ये बैटरी 9.8 घंटे तक चल सकती है।इन सब चीज़ों के बाद भी यह फ़ोन सिर्फ 62 ग्राम का है.इस फोन में YouTube भी चलता है। गाने के शौकिन लोगों के लिए इस मोबाइल में MP3 Player और FM Radio दिया गया है जिसे वायरलेस तरीके से भी चलाया जा सकता है। नोकिया कीपैड फोन हो और snake game न हो, ऐसा भी क्या हो सकता है? फोन से UPI Payments की जा सकती है। ऑनलाइन पेमेंट व डिजिटल ट्रांजेक्शन के लिए इस मोबाइल में बिल्ट-इन scan and pay का फीचर भी मिलता है।

कीमत और ऑफर

Nokia 3210 4G फीचर फोन की कीमत 3,999 रुपये है, जिसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन और HMD ई-स्टोर से खरीदा जा सकेगा। फोन को ब्लू, ब्लैक और येलो कलर ऑप्शन में आएगा।

The post 3999 रुपये में भारत में लॉन्च हुआ Nokia 3210 appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment