36 Days Trailer: मर्दों को अपने प्यार के जाल में फसायेगी नेहा शर्मा

मुंबई – इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘क्रूक’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री नेहा शर्मा फिल्मी पर्दे के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी दर्शकों को इम्प्रेस करने में लगी हुई हैं। इलीगल और शाइनिंग विद द शर्मा वेब सीरीज के बाद इन दिनों नेहा शर्मा (Neha Sharma) 36 डेज-सीक्रेट इज इंजूरियस टू हेल्थ (36 Days Trailer) को लेकर सुर्खियों में हैं।

शारिब हाशमी भी आएंगे नजर

टीजर में शारिब हाशमी भी नजर आए, जिन्हें नेहा की वाइब्स बेहद अजीब लगती है. यहां से शुरू होता है फरेब का खेल… लोगों को धीरे-धीरे महसूस होने लगता है कि जो वो दिख रही है, वैसी वह है नहीं… अब इस कहानी में नेहा कातिल है या विक्टिम, यह सीरीज के रिलीज होने पर ही पता चलेगा. शो में पूरब कोहली, श्रुति सेठ, चंदन रॉय सान्याल, अमृता खानविलकर, शारिब हाशमी, सुशांत दिवगिकर, शेरनाज पटेल, फैजल राशिद, चाहत विग और केनेथ देसाई अहम रोल में हैं.

कहां रिलीज होगी ’36 डेज़- सीक्रेट इज इंजूरियस टू हेल्थ’

शो की लीड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने ट्रेलर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पहेली कैप्शन के साथ शेयर किया है. इसमें लिखा है, “हर कहानी के हमेशा 3 साइड होते हैं – आपका साइड, मेरा साइड… और सच्चाई. लेकिन क्या होगा अगर सच्चाई रहस्यों की दीवार के पीछे छिपी हो?” बता दें कि इस शो का प्रीमियर जल्द ही SonyLiv पर होगा. सीरीज की अट्रैक्टिल टैगलाइन है, “रहस्य को छिपाकर रखना हानिकारक है.”4सीरीज की स्टार कास्ट में नेहा शर्मा, पूरब कोहली, श्रुति सेठ, चंदन रॉय सान्याल, शारिब हाशमी, अमृता खानविलकर, सुशांत दिवगिकर और अन्य कलाकार शामिल हैं.

The post 36 Days Trailer: मर्दों को अपने प्यार के जाल में फसायेगी नेहा शर्मा appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment