33 साल बाद अमिताभ बच्चन ने लगाया रजनीकांत को गले

मुंबई – दिग्गज अभिनेता रजनीकांत और अमिताभ बच्चन ने अपनी-अपनी फिल्मों से बड़ी सफलता हासिल की है और वे फिल्म इंडस्ट्री में सबसे दमदार एक्टर के तौर पर जाने जाते हैं। जल्द ही दोनों एक साथ फिल्म ‘वैट्टियन’ में नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए दोनों ने साथ में शूटिंग भी शुरू कर दी है। इस फिल्म के सेट दोनों की कई तस्वीरें भी सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों ही सितारे सूटेड-बूटेड स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहे हैं।

The Titans of Indian Cinema! 🌟 Superstar @rajinikanth and Shahenshah @SrBachchan grace the sets of Vettaiyan in Mumbai, with their unmatched charisma. 🤩🎬#Vettaiyan 🕶️ pic.twitter.com/MDkQGutAkb

— Lyca Productions (@LycaProductions) May 3, 2024

अमिताभ ने शेयर की फोटो

रजनीकांत और अमिताभ बच्चन हिंदी सिनेमा के महानतम अभिनेताओं में से एक हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह रजनीकांत को गले लगाते नजर आ रहे हैं।दोनों की जोड़ी फिर से बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाली है। बिग बी ने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, ‘मैं थाला द ग्रेट रजनी के साथ फिर से जुड़कर सम्मानित और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। वह बिल्कुल भी नहीं बदले हैं. वह वैसे ही सरल, विनम्र और बिल्कुल डाउन टू अर्थ हैं’।

एक साथ दिखे अमिताभ और रजनीकांत

बड़े पर्दे पर अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की जोड़ी की वापसी को लेकर लंबे समय से खबरों का बाजार काफी गर्म है। बीते साल रजनीकांत के फिल्मी करियर की 170वीं फिल्म अमिताभ की एंट्री का एलान किया था। जिसके बाद इस फिल्म के लिए फैंस की एक्साइटमेंट काफी हद तक बढ़ गई।इस बीच लायका प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वालीं वैट्टियन फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है। जिसकी जानकारी एक्स पर मेकर्स की तरफ से दी गई है। इसके साथ ही सेट से अमिताभ और रजनीकांत की लेटेस्ट तस्वीरें भी पेश की गई हैं। इन फोटो में सिनेमा जगत ये दो सुपरस्टार कोट पैंट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं।

इन फिल्मों में नजर आएंगे रजनीकांत और अमिताभ

वर्कफ्रंट की बात करें, रजनीकांत को आखिरी बार ‘लाल सलाम’ में देखा गया था। ऐश्वर्या रजनीकांत द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रजनीकांत ने मोइदीन भाई की भूमिका निभाई थी। अब वो जल्द ही कई और प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगे। अमिताभ बच्चन अगली बार ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आएंगे। वह अश्वत्थामा का किरदार निभाते नजर आएंगे। कुछ दिन पहले मेकर्स ने प्रोमो जारी किया था, जिसमें अमिताब बच्चन की झलक साथ देखने को मिली थी।

The post 33 साल बाद अमिताभ बच्चन ने लगाया रजनीकांत को गले appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment