27 साल बाद फिर साथ में नजर आएंगे काजोल और प्रभु देवा ,एक्शन-रोमांस से भरपूर होगी फिल्म

मुंबई – काजोल पिछले 32 सालों से फिल्मों में काम कर रही हैं. आज भी उनकी फैन फॉलोइंग शानदार है. लोग उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं. पिछली बार वो प्राइम वीडियो पर आई सीरीज ‘द ट्रायल’ में दिखी थीं. उन्होंने उस सीरीज में एक वकील का रोल प्ले किया था. उस रोल में भी उन्हें लोगों का प्यार मिला था. अब वो एक नई फिल्म लेकर आने वाली हैं. बताया जा रहा है कि ये एक एक्शन फिल्म होने वाली है.

काजोल ने साइन की एक्शन फिल्म

पीपिंगमून की रिपोर्ट के मुताबिक, काजोल ने अब एक एक्शन फिल्म साइन कर ली है। फिल्म में उनके हीरो प्रभु देवा होंगे। फिल्म की कहानी से जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन काजोल और प्रभु की वापसी की खबर से बेशक प्रशंसकों का उत्साह जरूर बढ़ गया है। फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता तमिल फिल्म निर्माता चेरन कर रहे हैं, जो ‘ऑटोग्राफ’, ‘वेट्री कोडी कट्टू’ और ‘थवमई थवामिरुंधु’ जैसी सफल फिल्मों के निर्देशन के लिए मशहूर हैं।

शुरू हो गई शूटिंग

फिल्म के निर्माण की जिम्मेदारी एक दक्षिण भारतीय वितरक को सौंपी गई है, जबकि जी.के विष्णु भी बतौर सिनेमाटोग्राफर इस प्रोजेक्ट पर काम करने वाले है. विष्णु ने इससे पहले पिछले साल शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जवान’ के लिए भी काम किया था.फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। काजोल अपने करियर की पहली हॉरर फिल्म ‘मां’ की शूटिंग पूरी करते ही प्रभु अभिनीत अपनी इस फिल्म के काम में जुट गई हैं। ‘मां’ की शूटिंग उन्होंने पिछले हफ्ते ही पूरी की थी, जो इस साल के अंत में रिलीज हो सकती है। जिस एक्शन फिल्म में काजोल और प्रभु देवा साथ दिखने वाले हैं, उसे नेशनल अवॉर्ड विनिंग तमिल फिल्ममेकर चेरन डायरेक्ट करने वाले हैं. रिपोर्ट में ये भी बताया जा रहा है कि एक साउथ इंडियन डिस्ट्रीब्यूटर इस फिल्म को प्रोड्यूस करने वाला है.

फिल्म भी पैन इंडिया में प्रदर्शित की जाएगी

वर्तमान में प्रदर्शित हो रही तमाम अखिल भारतीय (पैन इंडिया) फिल्मों की तरह इसमें भी हिंदी और दक्षिण भारतीय सिनेमा के कलाकारों के बीच संतुलन रखा गया है। यह फिल्म भी अखिल भारतीय स्तर पर प्रदर्शित की जाएगी। अभी तक इस फिल्म की कहानी और पृष्ठभूमि के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। फिल्म की आधिकारिक घोषणा जल्द ही होने की संभावना है।

इस फिल्म में साथ कर चुके हैं काम

साल 1997 में दोनों तमिल भाषा की लव ट्रायंगल फिल्म ‘मिनसारा कनवु’ में साथ दिखे थे. उस फिल्म को राजीव मेनन ने डायरेक्ट किया था. बाद में उस फिल्म को ‘सपने’ के नाम से हिन्दी में भी रिलीज किया गया था. उस फिल्म का ‘चंदा रे’ गाना काफी पॉपुलर हुआ था. फिल्म के नाम एक रिकॉर्ड भी दर्ज है. पिक्चर को साउथ में इतना पसंद किया गया था कि चेन्नई के थिएटर्स में वो 216 दिनों तक चली थी.

काजोल और प्रभु की आने वाली दूसरी फिल्में

अब काजोल अभिनेत्री कृति सैनन के होम प्रोडक्शन की पहली फिल्म ‘दो पत्ती’ में दिखेंगी। इसके अलावा उन्हें फिल्म ‘सरजमीं’ में देखा जाएगा, जिसके जरिए सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं। उनकी फिल्म ‘मां’ भी काफी सुर्खियों में हैं, जो मातृत्व पर केंद्रित है। इस रोमांचकारी यात्रा के लिए काजोल बेहद उत्साहित हैं। उधा प्रभु ‘फ्लैशबैक’, ‘मुसासी’ और ‘दे ग्रेटेस्ट ऑफ आल टाइम’ जैसी तमिल फिल्मों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे।

The post 27 साल बाद फिर साथ में नजर आएंगे काजोल और प्रभु देवा ,एक्शन-रोमांस से भरपूर होगी फिल्म appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment