19 साल की बेटी राशा को रवीना टंडन ने दी ये लव एडवाइज-जानें

news28.in

मुंबई –रवीना टंडन बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो अपनी खूबसूरती ही नहीं बल्कि शानदार एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं। फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस रवीना टंडन आज जिस मुकाम पर हैं वो सच में काबिले तारीफ है। 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेसेस में एक रवीना टंडन आज भी इंडस्ट्री में अपने काम के लिए चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस रवीना इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी बेटी राशा को लेकर भी लाइमलाइट में बनी हुई हैं। बॉलीवुड की कूल मॉम में से एक रवीना टंडन ने अपनी बेटी राशा को लव और शादी को लेकर कई तरह की एडवाइज दी है।

राशा का नाम मलाइका और अरबाज के लाडले अरहान खान के साथ भी जुड़ रहा है

रवीना टंडन की लाडली बेटी राशा थडानी को फैंस बहुत पसंद करते हैं. राशा 19 साल की उम्र में ही स्टार बन गई हैं. जल्द ही वो डेब्यू करने वाली हैं. पिछले कुछ समय से राशा का नाम मलाइका और अरबाज के लाडले अरहान खान के साथ भी जुड़ रहा है. रवीने ने हाल ही में राशा को लव एडवाइज देते हुए कुछ ऐसा कहा कि उनका बयान वायरल हो गया है. आइए जानते हैं रवीना ने अपनी बेटी को क्या सलाह दी.

रवीना और राशा का बोंड

राशा और रवीना का बोंड मां-बेटी से ज्यादा बहनों वाला लगता है. दोनों दिखती भी एक जैसी हैं. साथ ही कई बार उन्हें स्पॉट भी किया जाता है.फिर चाहे मंदिर हो या कोई कॉन्सर्ट, राशा हमेशा अपनी मम्मी के साथ दिखती हैं.

राशा को दी ये लव एडवाइज

रवीना टंडन ने पॉडकास्ट में अपनी लाइफ के अलावा बेटी की लाइफ को लेकर खुलकर बात की। इस दौरान एक्ट्रेस से पूछा गया कि वो अपनी बेटी को क्या लव एडवाइज देना चाहेंगी। इस पर रवीना ने रिएक्ट करते हुए कहा, ‘अभी उसे अपने करियर और पढ़ाई पर फोकस करना चाहिए। मैं नहीं चाहूंगी वो प्यार और शादी करने में जल्दबाजी न करें। सही इंसान के साथ समय बिताए और उसके बाद ये डिसाइड करे कि क्या उसे शादी करना चाहिए। शादी करना कोई फन नहीं है ये एक ह्यूज कमिटमेंट है।’इंसान को थोड़ा प्रैक्टिकल भी होना पड़ता है। अभी सही समय नहीं है। एक सही पार्टनर मिलने से पहले काफी लोगों से मिलना जुलना पड़ता है। तब जाकर ही आप मिस्टर राइट को चुन सकते हैं। ऐसे में किसी भी रिलेशनशिप में जल्दबाजी सही नहीं है।

क्या राशा कर रही हैं अरहान को डेट?

बता दें कि स्टार किड के रिलेशनशिप की खबरों को सामने आने में बस कुछ मिनटों का समय लगता है. अरबाज और मलाइका के बेटे अरहान खान के साथ राशा को कई बार देखा जा चुका है. इसी वजह से राशा का नाम उनके साथ जोड़ा जाता है. हालांकि, अरहान-राशा ने कुछ कंफर्म नहीं किया है.

रवीना टंडन की बेटी राशा की लव लाइफ-करियर

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। दोनों ही एक-दूसरे के साथ कई फनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। वहीं फिल्मी ज्ञान के एक पॉडकास्ट के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी बेटी को रिलेशनशिप और शादी को लेकर एडवाइज दी है। एक्ट्रेस ने बहुत ही अनोखे अंदाज में सवालों के जवाब दिए। साथ ही ये भी खुलासा किया है कि आज के समय शादी की क्या वैल्यू है। रवीना टंडन ने बेटी राशा के लव लाइफ के अलावा करियर को लेकर भी बात की।

रवीना टंडन का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस रवीना टंडन ‘पटना शुक्ला’ के बाद अक्षय कुमार संग फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ में नजर आने वाली है। फिल्म में दिशा पटानी, परेश रावल, जैकलीन फर्नांडिस, लारा दत्ता और अरशद वारसी भी होंगे।

The post 19 साल की बेटी राशा को रवीना टंडन ने दी ये लव एडवाइज-जानें appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment