15 साल की उम्र में इस एक्ट्रेस ने छोड़ दिया था घर ,लोकसभा चुनाव 2024 को जीतकर राजनीति में की धमाकेदार एंट्री

नई दिल्लीः आर्टिस्ट एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए कई सालों तक अपनी किस्मत आजमाते हैं. जहां किसी को सक्सेस मिल जाती है तो वहीं कुछ लोग स्ट्रगल करते रह जाते हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं जिन्होंने खूब स्ट्रगल करके अपनी अलग पहचान बनाई है और अब एक सुपरस्टार बन चुकी हैं. इस एक्ट्रेस ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के लिए 15 साल की उम्र में ही घर छोड़ दिया था.

कौन है ये पंगा क्वीन ?

Cuteness Alert 😍😍 pic.twitter.com/XkgaVdoVex

— Priyanka Chopra ka Deewana (@wajidurgr8) March 23, 2017

अब आप समझ ही गए होंगे कि यहां हम किस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं. नहीं समझे तो चलिए बता देते हैं कि ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत हैं जिनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की गईं. ये उनके बचपन की तस्वीरें हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कंगना कितनी मासूमियत से फोटो के लिए पोज दे रही हैं और काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. यानी कंगना बचपन से ही काफी चुलबुली थीं.

15 साल की उम्र में छोड़ दिया घर

कंगना रनौत ने 15 साल की उम्र में अपने एक्ट्रेस बनने के सपने को पूरा करने के लिए घर छोड़ दिया था. उनके पिता स्ट्रगल के दौरान उनका सपोर्ट नहीं करते थे लेकिन कंगना बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के सपने के पीछे डटी रहीं और सक्सेसफुल हुईं. स्ट्रगल के शुरुआती दिनों में कंगना फुटपाथ पर सोती थी क्योंकि उसके पास अपना घर नहीं था और वह पब्लिक ट्रांसपोर्ट से ट्रैवल करती थीं.

इस फिल्म से किया डेब्यू

कंगना ने 19 साल की उम्र में फिल्म गैंगस्टर से डेब्यू किया था और पहली ही फिल्म में उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था. क्रिटिक्स के साथ ऑडियन्स ने भी कंगना को बहुत पसंद किया. उसके बाद कंगना मधुर भंडारकर की फैशन में नजर आईं थीं. इस फिल्म के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड भी मिला था.

बॉलीवुड के खान्स के साथ काम करने से किया मना

इसके बाद से कंगना ने कई ब्लॉकबस्टर दी हैं. इतना ही नहीं उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का कलेक्शन किया था. तनु वेड्स मनु, क्वीन, मणिकर्णिका जैसी कई उनकी सुपरहिट फिल्में हैं. कंगना ने एक बार बॉलीवुड के खान्स के साथ काम करने से मना कर दिया था. उन्होंने सलमान खान की बजरंगी भाईजान और सुल्तान को भी रिजेक्ट किया था.

लोकसभा चुनाव 2024 को जीतकर राजनीति में धमाकेदार एंट्री

एक्टिंग की दुनिया में अपना जलवा दिखाने के बाद कंगना रनौत ने अब राजनीति में कदम रख दिया है. उन्होंने हिमाचल प्रदेश के मंडी से चुनाव लड़ा है. कंगना ने चुनाव के लिए खूब प्रचार भी किया है.कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव 2024 को जीतकर राजनीति में धमाकेदार एंट्री कर ली है. लोकसभा चुनाव 2024 में कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी की उम्मीदवार थीं. उन्होंने अब मंडी की लोकसभा सीट से चुनाव जीत लिया है. कंगना ने कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और मौजूदा सांसद के बेटे विक्रमादित्य सिंह को मात देकर जीत अपने नाम की है. ऐसे में उन्हें बॉलीवुड के सितारों से बधाई मिल रही है.

The post 15 साल की उम्र में इस एक्ट्रेस ने छोड़ दिया था घर ,लोकसभा चुनाव 2024 को जीतकर राजनीति में की धमाकेदार एंट्री appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment