1000 करोड़ की फिल्म करनेवाले महेश बाबू के नए लुक का खुलासा

मुंबई – तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे गौतम घट्टामनेनी के ग्रेजुएट होने पर गर्व और खुशी साझा की हैं। ग्रेजुएशन समारोह की एक तस्वीर के साथ एक हार्दिक पोस्ट में, महेश ने गौतम के भविष्य के के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया हैं। एक्टर ने गौतम के ग्रेजुएशन समारोह से कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं। एक तस्वीर में महेश गौतम के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। वह अपनी आगामी फिल्म एसएसएमबी29 के लिए काली टी-शर्ट और डेनिम, दाढ़ी वाले लुक और लंबे बालों में बेहद आकर्षक लग रहे थे, जिसने कई लोगों का ध्यान अपनी ओर खीचां हैं।

महेश बाबू की नई तस्वीर इंटरनेट पर धूम मचा रही है

महेश बाबू की नई तस्वीर इंटरनेट पर धूम मचा रही है। अभिनेता ने अपने बेटे गौतम के साथ अपनी एक तस्वीर को साझा किया है। माना जा रहा है महेश बाबू का यह लुक उनकी आगामी फिल्म से प्रेरित है। सोशल मीडिया पर कुछ ही समय में उनके इस फोटो को लाखों लोग देख चुके हैं। महेश बाबू अपने बेटे संग काफी खुश नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में अभिनेता लंबे बाल और बढ़ी हुई दाढ़ी में काफी जंच रहे हैं। गहरे रंग के टीशर्ट में महेश बाबू कमाल लग रहे हैं। बेटे के ग्रेजुएशन की खुशी उनके चेहरे से साफ झलक रही है। बेटे के साथ अपनी तस्वीर को पोस्ट करते हुए अभिनेता ने लिखा है, ‘आज मेरा दिल गर्व से भरा हुआ है। आपको ग्रेजुएशन की बधाइयां’।

महेश ने बेटे के लिए कहा मेरा दिल गर्व से फटा जा रहा है

इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में एक्टर ने लिखा, मेरा दिल गर्व से फटा जा रहा है।आपके ग्रेजुएट होने पर बधाई, बेटा! यह अगला अध्याय आपको लिखना है और मुझे पता है कि आप पहले से भी अधिक उज्ज्वल होकर चमकेंगे। अपने सपनों का पीछा करते रहें और याद रखें, आपसे हमेशा प्यार किया जाता है! मैं आज एक गौरवान्वित पिता हूं।इ पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए फैंस ने जहां बधाई दी तो वहीं एक्टर को बीयर्ड बाबू का नाम दिया।एक यूजर ने लिखा, अन्ना का लुक फायर है।

The post 1000 करोड़ की फिल्म करनेवाले महेश बाबू के नए लुक का खुलासा appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment