हॉलीवुड एक्टर जॉनी वैक्टर को चोरों ने गोली मारकर हत्या कर दी

मुंबई – एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आ रही है। खबर ये है कि एक दिग्गज एक्टर पर चोरों ने हमला कर दिया, जिसकी वजह से 37 साल की उम्र में उन्होंने अपनी जान गंवा दी है। हम जिस एक्टर की बात कर रहे हैं वो हाॅलीवुड के मशहूर एक्टर जॉनी वैक्टर हैं। हाल ही में ऐसी खबर सामने आई है कि चोरों ने जॉनी वैक्टर पर लॉस एंजिल्स में हमला कर दिया था, जिसके बाद फौरन उन्हें हॉस्पिटल लेकर जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

क्या था मामला?

मामले की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक जॉनी वाक्टर शनिवार सुबह 3 बजे अपने दोस्तों के साथ आउटिंग पर थे. इस दौरान उनके एक दोस्त का ध्यान एक्टर की कार पर गया. कार के पास 3 अज्ञात शख्स मौजूद थे और एक्टर की कार से कैटेलिटिक कन्वर्टर चुराने की कोशिश कर रहे थे. इसी वक्त उन्होंने एक्टर को गोली मार दी. इसके बाद उन्हें एक्टर की मां स्कारलेट वेक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके बेटे ने जब चोरों की शिनाख्त की उसके बाद न तो विरोध जताया न तो कोई झगड़ा किया. इसके बाद भी उसपर गोली दागी गई. एक्टर को गोली मारने के बाद तीनों शख्स लोकेशन से फरार हो गए. अपडेट की बात करें तो अब तक कोई भी शख्स इस केस में पुलिस के हाथ नहीं आया है.

एक्टर के निधन पर हॉलीवुड शोक मना रहा है और उन्हें याद कर रहा है. एक्टर ने अपने करियर में साइबेरिया एंडस क्रिमिनल माइंड्स, आर्मी वाइव्स, द ओए, हॉलीवुड गर्ल और द वेस्टवर्ल्ड जैसे प्रोजेक्ट्स के लिए याद रखा जाता है. सबसे ज्यादा उन्हें पॉपुलर शो जनरल हॉस्पिटल के लिए जाना जाता है. एक्टर के निधन से उनके घर में मातम है. उनके चले जाने के बाद अब परिवार में उनकी मां और 2 सिबलिंग्स हैं.

जॉनी को ‘जनरल हॉस्पिटल’ में ब्रैंडो कॉर्बिन के किरदार से पहचान मिली

जॉनी को ‘जनरल हॉस्पिटल’ में ब्रैंडो कॉर्बिन के किरदार के लिए जाना जाता है। 200 से ज्यादा एपिसोड वाले इस शो में जॉनी ने ड्रग एडिक्ट साशा के पति का रोल निभाया था। 2022 में उन्होंने इसे अलविदा कह दिया था। उनकी मौत की खबर से को-स्टार सोफिया मैटसन सदमे में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

The post हॉलीवुड एक्टर जॉनी वैक्टर को चोरों ने गोली मारकर हत्या कर दी appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment